Dainik Athah

मजदूरों के हक की लड़ाई लड़ेंगे : संगीता त्यागी

अथाह संवाददाता,
साहिबाबाद।
चुनाव प्रचार के दौरान साहिबाबाद क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी संगीता त्यागी ने झंडापुर में अपना चुनाव प्रचार किया। डोर टू डोर प्रचार के दौरान संगीता त्यागी यहां समाज के सभी वर्गों से मिली।

झंडापुर में मजदूरों ने अपनी समस्याओं को संगीता त्यागी के सामने उठाया। इस पर संगीता त्यागी ने उत्तर प्रदेश सरकार और साहिबाबाद से विधायक को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार और यहां के विधायक ने रोजगार के लिए पिछले 5 सालों में एक भी काम नहीं किया है। आज देश में 45 सालों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है मजदूरों को मजदूरी नहीं मिल पा रही है ।

महंगाई को इतना बढ़ा दिया गया है की जीवन गुजारना मुश्किल हो रहा है । मजदूर काम पर जाता है और शाम को खाली हाथ वापस आ जाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार आने पर रोजगार के अवसर पैदा किए जाएंगे जिससे मजदूर को खाली हाथ न रहना पड़े ।

उन्होंने यहां सेंट्रल इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड का भी मुद्दा उठाया उन्होंने कहा कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश के संसाधनों को बेच रही है। मुनाफे में चलने वाली सेंट्रल इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड को अपने उद्योगपति मित्रों को कौड़ियों के दाम में बेचा जा रहा है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सेंट्रल इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड का लड़ाई लड़ेगी।

उन्होंने जनता से अपने समूह वोट करने की अपील की यहां सभी वर्गों ने संगीता त्यागी जी का समर्थन किया। अपने प्रचार के दौरान संगीता त्यागी प्रहलाद गढ़ी और इंदिरापुरम, गरिमा गार्डन, वसुंधरा में प्रचार किया ।

प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी के साथ पूर्व महानगर अध्यक्ष महेंद्र भारद्वाज कांग्रेस नेता डोली शर्मा, आरिफ रजा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष पूजा मेहता, साहिबाबाद विधानसभा के प्रभारी अमित गौड, मनोज त्यागी मकनपुर, अंकुर त्यागी, सिराजुद्दीन, दीपक त्यागी, मनोज भारद्वाज, नसीम,  सफीजान सैफी,  कांग्रेस नेता सौरभ राय मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *