Dainik Athah

निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा ने गाँव गाँव पहुंच कर लोगों का लिया आशीर्वाद

चुनाव प्रचार में उतरी रंजीता मनोज धामा की पुत्रियों ने भी बड़े  बुजुर्गो से लिया जीत का आशीर्वाद

लोगों ने कहा कि हमारे पास नहीं था कोई विकल्प, प्रेशर कुकर निशान पर बटन दबाकर अब चुनेगे अपना विधायक

अथाह संवाददाता,
लोनी ।
विधानसभा चुनाव में प्रचार -प्रसार का अलग-अलग रंग दिख रहा है। प्रथम चरण में 10 फरवरी को विधानसभा  के लिए होने वाले मतदान में अब काफी कम समय बचा है। मतदान की तिथि नजदीक आने के साथ निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा ने गांव-गांव में पहुंचकर जनसंपर्क अभियान जोर कर दिया है।

चुनाव मैदान में उतरी निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा की दोनों पुत्रियों ने सोमवार को अपने कार्यकर्ताओं के साथ गांवों में पहुंचने के बाद पैदल ही घर का दरवाजा खटखटा बड़े बुजुर्गों व ग्रामीण वासियों का आशीर्वाद लिया। लोनी विधानसभा से प्रेशर कुकर के चुनाव चिंह के निशान पर लड़ रही निर्दलीय विधायक प्रत्याशी रंजीता धामा को ग्रामीणवासियों और क्षेत्र की जनता का अपार समर्थन मिल रहा है।

सोमवार को उन्होंने गांव इलायचीपुर, हकीकतपुर खुदाबास, खानपुर, बंथला गांव, हरमपुर, रामपार्क एक्सटेंसन, प्रेम नगर, केशव नगर, शिव वाटिका, कबूल नगर, बेहटा गांव आदि कई क्षेत्रों में जनसंपर्क किया।

लोगों ने कहा कि हमारे पास नहीं था कोई विकल्प, अब चुनेगे अपना विधायक। निर्दलीय प्रत्याशी रंजीता धामा ने गांव में जाकर जनसंपर्क करके लोगों से वोट मांगे उन्होंने कहा कि गाँव का विकास किए बिना शहर का विकास संभव नही, हम करेगे गाँव का विकास। पूर्व के जन प्रतिनिधि ने सिर्फ लोगों पर फर्जी मुकदमे लगवाएं है।और सिर्फ अपना विकास किया है।निर्दलीय विधायक प्रत्याशी  ने जनता से अपील की है की आप लोग प्रेशर कुकर पर मुहर लगाकर एक अच्छा प्रत्याशी को चुने जो आपके क्षेत्र का विकास कर सके।

इस अवसर पर पूनम देवी कुलदीप, तपेश त्यागी, धनीराम कपिल शकील, मोनू, योगेंद्र,दीपक,राजीव,संदीप कपिल,पवन, सुनील,जोंटी सुमित आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *