Dainik Athah

योगी सरकार में बहन-बेटियों का सम्मान, स्वाभिमान वापस आया- संजीव शर्मा

अथाह संवाददाता
साहिबाबाद। 
वार्ड 83 श्याम पार्क एक्सटेंशन में भाजपा विधायक प्रत्याशी के समर्थन में साहिबाबाद व्यापार मंडल के अध्यक्ष और भाजपा नेता प्रवीण भाटी द्वारा जनसभा का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य वक्ता भाजपा विधायक प्रत्याशी सुनील शर्मा, भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, महामंत्री पप्पू पहलवान, भाजपा वरिष्ठ नेता हरी ओम कसाना, क्षेत्र के जाने माने व्यापारी दीपक गर्ग, पार्षद सचिन डागर, भाजपा के जुझारू और कर्मठ नेता राम निवास बंसल आदि रहे।

इस जनसभा में संजीव शर्मा ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की उपलब्धियां गिनाई और कहा कि मोदी और योगी जितनी मजबूती से राष्ट्रवाद के लिए काम कर रहें है, उतनी ही तेजी से विकास के लिए काम हो रहा है। सुनील शर्मा ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में सुरक्षा का वातावरण स्थापित हुआ है। बहन बेटियों का सम्मान स्वाभिमान वापस आया है। पिछली सरकारों में जहां सिर्फ एक परिवार के लिए काम किया जाता था वहीं आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में क्षेत्र में चौतरफा विकास के साथ साथ सुरक्षा पर भी ध्यान दिया जाता है।

प्रवीण भाटी ने भी भारत माता की जय के उद्घोष के साथ सभी मौजूदा लोगो से भाजपा के विधायक प्रत्याशी सुनील शर्मा को भारी मतों से जिताने की विनती की। प्रवीण भाटी ने बताया कि योगी जी ने किस प्रकार इतने कठिन परिस्थितियों से प्रदेशबको लाने,दंगा मुक्त कराने,बहनों को सुरक्षा देने व व्यापारीयों को सुरक्षा देने का काम किया। और योगी जी के नेतृत्व में व्यापारीवर्ग और समस्त जनमानस का ख्याल रखा जा रहा है।

 मंच का संचालन राष्ट्रपति अवार्ड से सम्मानित व कुशल प्रवक्ता ब्रजेश जादौन द्वारा किया गया। इस अवसर पर विकास चुघ नरेश चौहान, अनिल जुल्का, ब्रिज भूषण गुप्ता, डॉक्टर अश्विनी त्यागी, अरुण गुप्ता, नकुल वर्मा,राजेंद्र सेंस,राजीव निझावन, आशीष भार्गव, राकेश भारद्वाज, अमर सिंह, करतार सिंह, प्रमोद जुल्का,राजीव भाटिया, जितेंद्र त्यागी, सुशील शर्मा,कपिल मल्होत्रा, दीपक गर्ग, प्रवीण शर्मा, ठाकुर सुखबीर सिंह, मोहित शर्मा,शोभित कंसल,अरुण त्यागी, राजीव भसीन,प्रतीक माथुर, पूर्ण वर्मा,निशा चौहान,अनिता राणा, गुणेश कसाना, सीमा सिंह,रूपा मुखर्जी व सैंकड़ो की संख्या में व्यापारी और आम जनता मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *