Dainik Athah

कांग्रेस भाईचारे के साथ क्षेत्र का करेगी विकास : बिजेंदर यादव

अथाह संवाददाता
मुरादनगर।
कांग्रेस के मुरादनगर विधानसभा से प्रत्याशी बिजेंदर यादव ने कस्बा मुरादनगर में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन विधानसभा क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों की मौजूदगी में किया। इस सातो जात बिरादरी के लोगों ने कार्यक्रम में भाग लेते हुए कांग्रेस के प्रत्याशी बिजेंदर यादव को खुला समर्थन दिया।

मुरादनगर कस्बे में कार्यालय शुभारंभ के अवसर पर क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस के प्रत्याशी बिजेंदर यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दे भाई से भाई को लड़ाने का काम किया है अब समय आ चुका है एकजुटता के साथ दोबारा से भाईचारा कायम करें और मिलकर भाजपा की सरकार को हटाते हुए कांग्रेस को जीता कर लखनऊ भेजें। उन्होंने क्षेत्र की जनता को आश्वासन दिया कि विधायक बनने के बाद हर वर्ग को सम्मान दिया जाएगा और क्षेत्र का विकास किया जाएगा । उन्होंने कहा कि मुरादनगर के युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था उपलब्ध कराना।बेहतर शिक्षा के साथ स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराना उनका लक्ष्य है।

उन्होंने किसानों से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस को जिताए और किसानों की समस्याओं को दूर हम करेंगे।  वही शुक्रवार को मुरादनगर के कस्बे और ग्रामीण क्षेत्रों में पैदल भ्रमण कर जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जहां जात पात धर्म की राजनीति कर रही है वही हम भाईचारा बढ़ाने और क्षेत्र के उत्थान के लिए राजनीति कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *