Dainik Athah

आचार संहिता का उल्लंघन होने पर कंट्रोल रूम के नंबर 1950 एवं सी विजिल ऐप पर की जा सकती है शिकायत

पारदर्शिता चुनाव के साथ प्रशासन ने जारी किया कंट्रोल रूम का नंबर

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
पारदर्शी चुनाव के लिए जिला प्रशासन ने चुनाव कंट्रोल रूम का नंबर जारी किया है। कंट्रोल रूम के नंबर पर कोई भी व्यक्ति फोन करके अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है। जिस पर प्रशासन द्वारा तुरंत एक्शन लिया जाएगा।

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला मजिस्ट्रेट राकेश कुमार सिंह ने जनपद वासियों का आह्वान करते हुए कहा है कि वर्तमान में विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 के मतदान को संपन्न कराने के उद्देश्य से जनपद में भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के अनुपालन में आदर्श आचार संहिता पूर्ण रूप से लागू है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से आयोग की मंशा के अनुरूप जनपद में विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 के मतदान को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारी गण कृत संकल्पित हैं और सभी कार्यवाही को आयोग की मंशा के अनुरूप बहुत ही पारदर्शिता के साथ संपन्न कर रहे हैं।

उन्होंने जन सामान्य का आह्वान करते हुए कहा है कि यदि जनपद में कहीं पर भी आयोग की आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन पाया जाता है तो इस संबंध में कोई भी सामान्य नागरिक कंट्रोल रूम के नंबर 1950 एवं सी विजिल ऐप पर शिकायत दर्ज करा सकते हैं। दर्ज शिकायतों को जिला प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा तत्काल प्रभाव से निस्तारण सुनिश्चित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *