Dainik Athah

क्षेत्र के विकास के साथ खोड़ा में गंगाजल की व्यवस्था प्राथमिकता: अमरपाल शर्मा

समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोक दल संयुक्त प्रत्याशी अमरपाल शर्मा 15 को करेंगे नामांकन

अथाह संवादाता
साहिबाबाद।
समाजवादी पार्टी एवं राष्ट्रीय लोक दल के संयुक्त प्रत्याशी अमरपाल शर्मा ने समाजवादी पार्टी से टिकटों होने के बाद संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकता खोड़ा के लोगों को गंगाजल पानी की सप्लाई कराना होगा साथ ही साहिबाबाद का विकास ही उनका एकमात्र लक्ष्य है विधानसभा चुनाव लड़ने का।

उन्होंने कहा कि 5 साल के अंदर भाजपा सरकार ने साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र की अनदेखी की है और जनप्रतिनिधियों ने केवल मात्र बाद एक दिए हैं वादे के अलावा क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ है। भाजपा शासन में जाट समाज का हर वर्ग परेशान है। वहीं महंगाई से मध्यमवर्ग और गरीब लोगों की खबर तोड़ने का काम भाजपा सरकार ने किया है रसोई का तेल महंगा है रसोई गैस महंगी है वही लोगों को आने-जाने के लिए जो वाहन में पेट्रोल डालता है वह पेट्रोल डीजल भी महंगा है।

सरकार विकास के मुद्दे पर जाम विफल रही है वही युवाओं को ना तो रोजगार दे सकी, ना ही महिलाओं की सुरक्षा कर सकी, नाही सरकार ने साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में कई विकास किया है।पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि  जिन धाराओं के अंतर्गत उनके खिलाफ पुलिस में एफआई दर्ज कराई गई वह एक गहरी राजनीति का हिस्सा है । इस बात को क्षेत्र की जनता भी जानती है कि किसके द्वारा हत्या की गई ।

इन विधानसभा चुनावों के दौरान जनता उन लोगों को सबक सिखाने का काम करेंगी जिनके द्वारा उन्हें गहरी साजिश का शिकार बनाया गया । उन्हें ये बताने की जरूरत नहीं है कि किस व्यक्ति के द्वारा हत्या की गई थीं । उन्होंने बताया कि नंद ग्राम हो या खोड़ा, शहीद नगर या भोपुरा हर क्षेत्र को समान दृष्टि से विकास कराना है उनका लक्ष्य होगा। वही उन्होंने बताया कि शनिवार को लगभग 12 दिन में कोरोना के नियमों का पालन करते हुए नामांकन करेंगे। इस दौरान वह किसी तरह का जलूस नहीं निकालेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *