Dainik Athah

बार एसोसिएशन चुनाव में अध्यक्ष पद पर योगेंद्र कौशिक व सचिव पद पर नितिन यादव ने की जीत हासिल

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
बार एसोसिएशन गाजियाबाद के चुनाव में अध्यक्ष पद पर योगेंद्र कौशिक ने मारी बाजी तो सचिव पद पर नितिन यादव को विजेता घोषित किया गया। सोमवार शाम को मतदान समाप्त हुआ जिसमें 2517 में से 2249 अधिवक्ताओं ने मतदान का प्रयोग किया और उसके बाद मतगणना प्रारंभ हुई। सोमवार और मंगलवार मध्यरात्रि करीब 3 बजे तक मतदान के परिणाम घोषित किए गए।

बार एसोसिएशन के मुख्य चुनाव अधिकारी मुनीष कुमार त्यागी ने जानकारी देते हुए बताया कि 8 पदों के लिए 50 प्रत्याशियों के लिए अधिवक्ताओं ने मत प्रदान किया है। इस दौरान कोविड के नियमों का पूर्ण रूप से पालन किया गया है। मतदान के दौरान प्रशासन और पुलिस के अधिकारी कचहरी परिसर में मौजूद रहे।

निर्वाचन में योगेंद्र कौशिक 1408 वोट के साथ अध्यक्ष पद पर विजयी घोषित हुए और नितिन यादव 858 वोट के साथ सचिव घोषित हुए। इसी क्रम में ओमवीर सिंह रावल 503 वोट से वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर, विप्लव शर्मा 527 वोट से कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर, रेखा रानी 752 वोट से कोषाध्यक्ष पद पर, आभा सिंह 719 वोट से सह सचिव ( प्रशासन ) पद पर और रूबी कश्यप 1312 वोट के साथ सह सचिव ( पुस्तकालय ) पद पर तथा वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य पद पर प्रभात चौधरी, मनोज शर्मा, हरेंद्र गौतम, जगमोहन सिंह मदान तथा पंकज सिंह ने जीत हासिल की।

इसके अलावा कनिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य पद पर मतदान से पहले ही 5 अधिवक्ताओं को निर्विरोध चुन लिया गया था जिनमें समीर अग्रवाल, कुमुदनी शुक्ला, मीनाक्षी आर्य, मनमोहन सिंह व सौरभ कश्यप। वहीं बार चुनाव मतगणना की घोषणा के बाद मंगलवार की सुबह विजय प्रत्याशियों को बधाई देने का सिलसिला कचहरी में दिनभर चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *