Dainik Athah

किसानों को जूस पिलाकर नोएडा विधायक पंकज सिंह ने कराया अनशन खत्म

प्राधिकरण से किसानों का धरना व अनशन

अथाह संवाददाता
नोएडा।
किसानों द्वारा नोएडा प्राधिकरण पर पिछले कई दिनों से धरना स्थल चल रहा था जिसको नोएडा विधायक पंकज सिंह ने किसानों को जूस एवं भगवान का प्रसाद खिला कर अनशन और धरने को समाप्त करवाया।

नोएडा प्राधिकरण पर पिछले कई दिनों से किसान विभिन्न समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे तथा अनशन भी प्रारंभ कर दिया था। जिसकी सूचना मिलने पर नोएडा विधायक पंकज सिंह प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ बैठक कर किसानों की समस्या का निराकरण करने को कहा तथा किसानों की समस्याओं का समाधान करते हुए। प्राधिकरण पर किसानों के अनशन वह धरने को समाप्त करवाया।।

किसानों के धरना स्थल पर के संबोधित करते हुए नोएडा विधायक पंकज सिंह ने कहा कि समय-समय पर मैंने यहां के किसानों के मुद्दे को उठाया है आगे भी मुद्दों को उठाता रहूंगा सदैव यहां के किसानों की समस्या के समाधान के लिए प्रतिबद्ध हूं और रहूंगा। नोएडा विधायक ने कहा कि नोएडा के किसानों की विगत कई वर्षों से लंबित समस्याओं का समाधान मेरे विधायक कार्यकाल में हो जाए तो इसके लिए मैं अपने आप को सौभाग्यशाली मानता हूं और मुझे खुशी है कि आज बहुत सारी समस्याओं का समाधान मेरे प्रयास से हो गया है।

नोएडा विधायक पंकज सिंह के आश्वासन के बाद किसानों ने नोएडा प्राधिकरण से अनशन में धरना समाप्त किया। इस दौरान कई गांव के किसान मौके पर मौजूद रहे वहीं बारिश सुरक्षा बल भी मौके पर तैनात रही। किसानों ने धरना समाप्त करते हुए नोएडा विधायक पक्का सिंह का आभार व्यक्त भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *