Dainik Athah

प्रियंका ने झूठ बोलकर जुटाई भीड़, हो कार्यवाही: स्वाति सिंह

सामाजिक और पर्यावरण संरक्षण के नाम पर धोखाधड़ी करके मैराथन किया, जबकि यह राजनीतिक कार्यक्रम था: सिंह

कांग्रेस के नाम पर कोई आने को तैयार नहीं, इसलिए किया गुमराह, युवतियों से छेड़छाड़ और अभद्रता की गई: स्वाति

कांग्रेसियों ने पहले प्रलोभन दिया और उसके बाद विजयी प्रतियोगियों को पुरस्कार भी नहीं दिया: सिंह

कांग्रेस का चाल, चरित्र और चलन उजागर, आजादी से लेकर अब तक सिर्फ लोगों को ठगने का काम किया: स्वाति

अथाह ब्यूरो,
लखनऊ। महिला कल्याण मंत्री स्वाति सिंह ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि झांसी में कांग्रेस के कार्यक्रम में झूठ बोलकर युवतियों की भीड़ जुटाई और उन्हें धोखा दिया गया। इतना ही नहीं, युवतियों के साथ दुर्व्यवहार किया गया। उन्होंने कहा कि पूरे मामले में पुलिस को जांच कर प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए।

यह बातें उन्होंने रविवार को पत्रकारों से बातचीत में कहीं। उन्होंने कहा कि झांसी में सामाजिक और पर्यावरण संरक्षण के नाम पर धोखाधड़ी करके मैराथन का आयोजन किया गया। जबकि यह राजनीतिक कार्यक्रम था। कांग्रेस के नाम पर कोई आने को तैयार नहीं है। इसलिए धोखाधड़ी करके युवतियों को गुमराह किया गया। इसमें छेड़छाड़ और अभद्रता की गई। किसी भी कार्यक्रम में आयोजकों की भूमिका बहुत बड़ी होती है।

खासकर, कोरोना काल में नियमों का पालन होना चाहिए, लेकिन झांसी में जिस प्रकार से कायदे कानून को ताक पर रखकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, वह काफी शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेसियों ने पहले प्रलोभन दिया और उसके बाद विजयी प्रतियोगियों को पुरस्कार भी नहीं दिया। कांग्रेस का चाल, चरित्र और चलन उजागर हो गया है। इन्होंने आजादी से लेकर अब तक सिर्फ लोगों को ठगने का काम किया है, लेकिन अब जनता भी इनकी सच्चाई जानती है।

कार्यक्रम के नाम पर फैलाई अराजकता: स्वाति
महिला कल्याण मंत्री ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा महिलाओं के नाम पर राजनीति कर रही हैं। जबकि जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है, उन राज्यों में महिलाओं की स्थिति सबसे अधिक खराब और दयनीय है, लेकिन यूपी में चुनाव देखकर प्रियंका झूठ और लालच का सहारा लेकर कार्यक्रम के नाम पर अराजकता फैला रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *