Dainik Athah

कोरोना काल में भाई-बहन इटली में आनंद मना रहे थे, और बबुआ स्मार्टफोन पर खेल रहे थे: योगी

वैक्सीन का विरोध करने वाले मानवता के खिलाफ: योगी

वैक्सीन के खिलाफ दुष्प्रचार करके जनता के साथ खिलवाड़ किया: योगी

कौशाम्बी में जनविश्वास यात्रा के दौरान 99 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया


अथाह ब्यूरो
लखनऊ/ कौशाम्बी। जो लोग पांच वर्ष पहले ही सत्ता से बाहर हो चुके हैं आज उनकी दीवालों से करोड़ों रुपये के नोट निकल रहे हैं। यह आपके अन्न का पैसा ऐसे ही भ्रष्टाचार की चपेट में आ जाता था। गरीबों का पैसा आज इनकम टैक्स द्वारा दीवालों से निकाला जा रहा है। पहले सड़क का पैसा नेताओं के जेब में चला जाता था। आज आपके जनपद के लाल की वजह से आपको चौड़ी सड़कें मिल रही हैं। हमारी सरकार एक तरफ आस्था और विकास पर काम कर रही, दूसरी तरफ अपने देखा है कि समाजवादी इत्र बनाने वालों के यहां से गरीबों का लूटा गया पैसा निकल रहा है। यह बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कौशाम्बी में जन विश्वास यात्रा के दौरान कहीं।

कौशाम्बी में 87 करोड़ रुपये की 99 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास करने व जनविश्वास यात्रा में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कौशाम्बी जनपद भले ही बाद में इकाई बनी हो लेकिन यह संस्कृति की प्राचीन धरा है। ये धरती हमारे साथी केशव प्रसाद मौर्य की भी धरती है साथ ही यह सांसद विनोद सोनकर की धरती है जिन्होंने त्रिपुरा में जाकर कमल खिलाया है। हमारी सरकार गांव गरीब के विकास के लिए काम कर रही हैं। 

उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री के नेतृत्व में गरीबों की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के सभी को दिया जा रहा है। कोरोना जैसी महामारी में भी फ्री राशन, फ्री वैक्सीन दिया जा रहा है। कुछ लोग वैक्सीन का विरोध कर रहे हैं वो मानवता के खिलाफ थे। वो केवल दुष्प्रचार करके जनता के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस, सपा और बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि कोरोना काल के समय केवल केन्द्र सरकार थी या फिर भाजपा की प्रदेश सरकार और संगठन के कार्यकर्ता, यही थे आपके लिए। वहीं कोरोनाकाल में कांग्रेस के भाई बहन गायब थे, इटली में आनंद मना रहे थे। बुआ तो आयी ही नहीं आज तक और बबुआ स्मार्टफोन पर खेल रहा होगा। बबुआ की आदत अब तक नहीं गई। छोटे बच्चों की तरह अभी भी गेम खेलते हैं। 

सपा पर बड़ा हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपने अन्न का पैसा सपा सरकार में भ्रष्टाचार की चपेट में आ जाता था। पहले सड़क का पैसा नेताओं की जेब में चला जाता था। आज यही गरीबों का पैसा इनकम टैक्स द्वारा सपा की दीवालों से निकाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि अभी मैं प्रयागराज में बड़ा काम करने जा रहा हूं। वहां जिन माफियाओं ने जनता के हक को हड़पकर बड़ी-बड़ी हवेलियां बनवाई गई थीं उन पर अब बुलडोजर चलवाकर गरीबों के लिए आवास बनने जा रहा है। उन्होंने कहा कि फर्क साफ है। पहले रामभक्तों पर गोली चलवाई जाती थी, अब भव्य राममंदिर का निर्माण हो रहा है। पहले कांवड़ यात्रा पर रोक लगाई जाती थी, कुंभ के आयोजन पर विघ्न डाला जाता था। आज किसी वाद नहीं राष्ट्वाद के साथ जन-जन के बीच जाना है। इस संदेश को लेकर लोगों तक जनविश्वास यात्रा लेकर जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *