Dainik Athah

मुलायम सिंह यादव से मिले शाहनवाज अब्बासी

सपा में नई जिम्मेदारी मिलने पर अलाउद्दीन अब्बासी और शाहनवाज अब्बासी का किया स्वागत

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड में राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने तथा दिल्ली प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद समाजवादी पार्टी के संस्थापक एवं पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद लेने पहुंचे शाहनवाज अब्बासी। समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड राष्ट्रीय सचिव शाहनवाज अब्बासी मुलायम सिंह यादव के दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे जहाँ साल उड़ाकर सम्मान करते हुए आशीर्वाद प्राप्त किया।

वहीं गाजियाबाद में शाहनवाज अब्बासी को यूथ ब्रिगेड राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने पर तथा उनके पिता अलाउद्दीन अब्बासी को प्रदेश सचिव अल्पसंख्यक सभा समाजवादी पार्टी नियुक्त करने पर अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने फूल मालाओं से अभिनंदन किया वही फूलों का गुलदस्ता वेट कर कर अभिनंदन किया।

इस अवसर पर सपा के अल्पसंख्यक सभा प्रदेश सचिव अलाउद्दीन अब्बासी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार से प्रदेश की जनता परेशान हो चुकी है, बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से समाज का हर वर्ग परेशान है। अब उत्तर प्रदेश की जनता 2022 में समाजवादी पार्टी सरकार बनाने का मन बना चुकी है, जिसका पता समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की विजय यात्रा से चलता है। सपा की विजय यात्रा में जनसैलाब का बड़ी संख्या में पहुंचना और अपना समर्थन अखिलेश यादव को देना यह बताता है कि आने वाला समय समाजवादी पार्टी का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *