Dainik Athah

ऐतिहासिक हो जिले में यात्रा का स्वागत, कोई कसर बाकि न रखी जाये: सिंघल

जन विश्वास यात्रा को लेकर भाजपा ने तेज की तैयारियां


अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी है। भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल ने कहा कि यात्रा का स्वागत ऐतिहासिक होना चाहिये। किसी भी प्रकार की कमी यात्रा के स्वागत में न हो।

दिनेश सिंघल मंगलवार को मोदीनगर के क्षत्री वाले शिव मंदिर में जन विश्वास यात्रा को लेकर भाजपा की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बैठक में बताया कि यात्रा में उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, प्रदेश सरकार में मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह एवं सांसद डा. सत्यपाल सिंह रहेंगे। उन्होंने कहा कि मोदीनगर में 14 स्थानों पर यात्रा का स्वागत किया जायेगा। इसके साथ ही बाइक रैली निकाली जायेगी। उन्होंने सभी दावेदारों से कहा कि वे बाइक रैली में भी अपने समर्थकों को भेजें। इसके साथ ही पूरे यात्रा मार्ग को झंडों एवं बैनरों से पाट दिया जाये।


दिनेश सिंघल ने यात्रा के स्वागत कार्यक्रम के संबंध में पदाधिकारियों एवं अन्य लोगों के सुझाव भी मांगे। बैठक में मुख्य रूप से विधानसभा प्रभारी सुरेश नागर, विधायक डा. मंजू शिवाच, कृष्णवीर प्रमुख, विनोद वैशाली, अंकुर विजय सिंह, प्रताप चौधरी, सत्येंद्र त्यागी, लोकेश ड्योढ़ी, महामंत्री जितेंद्र चितौड़ा, नवेंद्र गौड़, नवीन जायसवाल, अमितेज जैन, अमित गोयल पुष्पेंद्र रावत, नीरज त्यागी, समेत अन्य लोग उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *