Dainik Athah

09 दिसम्बर को विवाह बंधन में बंधेंगे तेजस्वी यादव

करीब 50 से 60 लोग ही मौजूद रहेंगे रिश्तेदार

गोपनीय रूप से हो रहा बिहार के नेता प्रतिपक्ष का विवाह समारोह

करीब रिश्तेदारों का दिल्ली पहुंचना शुरू

उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी होंगे विवाह समारोह में शामिल

अशोक ओझा
नयी दिल्ली।
बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुरुवार को विवाह बंधन में बंधेंगे। उनके विवाह की तैयारियां दिल्ली में चल रही है। गोपनीय रूप से हो रहे इस विवाह समारोह में लालू यादव परिवार के करीबी रिश्तेदार ही भाग लेंगे। बुधवार से रिश्तेदारों का दिल्ली पहुंचना भी शुरू हो गया है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी इस विवाह समारोह में भाग लेंगे।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का विवाह समारोह गुरुवार को दिल्ली में संपन्न होगा। बेहद गोपनीय रखे जा रहे इस विवाह समारोह में केवल लालू प्रसाद यादव परिवार के निकट के रिश्तेदार एवं संबंधी ही शामिल होंगे। करीबी रिश्तेदारों को भी अभी तक यह पता नहीं है कि तेजस्वी की होने वाली दुल्हनियां कहां की रहने वाली है तथा किसकी पुत्री है। हालांकि यह अवश्य पता लगा है कि वह तेजस्वी यादव से पूर्व में परिचित है। लालू प्रसाद यादव के करीबी सूत्र बताते हैं कि इस विवाह समारोह की योजना अचानक ही तैयार की गई है। इसके लिए करीबी रिश्तेदारों को निमंत्रण भेजने के स्थान पर फोन द्वारा ही आमंत्रित किया गया है।

सूत्रों की मानें तो इस विवाह समारोह के लिए तेजस्वी के गाजियाबाद में रहने वाले बहनोई राहुल यादव एवं उनकी पत्नी रागिनी मंगलवार को ही दिल्ली पहुंच चुके हैं जहां वे विवाह की तैयारियां करवा रहे हैं। इसके साथ ही हरियाणा से भी उनके रिश्तेदार दिल्ली पहुंच गये हैं। सूत्रों के अनुसार राहुल यादव के पिता एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व एमएलसी जितेंद्र यादव पत्नी के साथ विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गुरुवार को ही दिल्ली पहुंचेंगे। सूत्रों पर भरोसा करें तो उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी विवाह समारोह में पत्नी डिंपल यादव के साथ शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *