Dainik Athah

अमरीश त्यागी ने भाजपा में शामिल होकर चौंकाया

अमरीश- दिशांत की कई दिनों से थी भाजपा में शामिल होने की चर्चा

जद यू महासचिव केसी त्यागी की दूसरी पीढ़ी भी अब आई राजनीति में

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गाजियाबाद की राजनीति में रविवार का दिन विशेष रहा। विशेष इस मायने में की जनता दल यू के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता केसी त्यागी के पुत्र अमरीश त्यागी ने भाजपा का दामन थाम लिया। अमरीश के भाजपा में शामिल होते ही गाजियाबाद के राजनीतिक हवा गरम हो गई । इसको लेकर चर्चाओं का बाजार भी गरम हो गया।

पिछले कुछ समय से जनता दल यू राष्ट्रीय महासचिव प्रवक्ता केसी त्यागी के पुत्र अमरीश त्यागी की सक्रियता जिले में एवं खासकर मुरादनगर चित्र में बढी थी जिस कारण लगातार या चाचा चर्चा हो रही थी कि अमरीश त्यागी या तो जनता दल यू के टिकट पर एवं भाजपा के समर्थन से मुरादनगर में चुनाव लड़ेंगे अथवा वे भाजपा में शामिल होकर एवं पार्टी का टिकट लेकर मुरादनगर से चुनाव लड़ सकते हैं। अमरीश त्यागी कई वर्ष से राजनितिक सर्वे एवं विश्लेषण कार्य विभिन्न राजनीतिक दलों के लिए करते रहे हैं।

रविवार को जैसे ही अमरीश त्यागी के लखनऊ उचित प्रदेश कार्यालय में भाजपा में शामिल होने की खबर गाजियाबाद पहुंची वैसे ही जिले का राजनीतिक पारा चढ गया विभिन्न दलों के कार्यकर्ता एक दूसरे से फोन पर यह पूछते रहे कि अचानक यह कैसे हुआ और क्यों हुआ इसके साथ ही भाजपा के वर्तमान विधायक अजीत पाल त्यागी के टिकट को लेकर भी कयास लगाने लोगों ने शुरू कर दिए।

भाजपा में शामिल होने के बाद अमरीश त्यागी ने कहा कि भाजपा की रीति नीति के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर वह भाजपा में शामिल हुए पार्टी उनका उपयोग कहां करेगी यह उन्हें भी नहीं पता पार्टी उन्हें जो भी आदेश देगी उसका भी पालन करेंगे।

क्या कहते हैं केसी त्यागी

अमरीश त्यागी के भाजपा में शामिल होने के संबंध में जब जनता दल यू के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता केसी त्यागी से बात की गई जब उन्होंने कहा की अमरीश बालिग है। वह अपना भला बुरा समझता है तथा सोच विचार कर ही उसने निर्णय लिया होगा । उन्होंने कहा की जनता दल यू वह भाजपा आपस में गठबंधन है इसका लाभ भी अमरीश को मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *