Dainik Athah

पॉश इलाके राजनगर में एक बार फिर लौटा तेदुंआ

तेदुंए दिखने से दहशत में लोग, वन विभाग सक्रिय

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ तेंदुआ

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद। पॉश इलाके राजनगर में एक बार फिर तेंदुआ देखने से बुधवार को दहशत फैल गई। बुधवार की शाम एएलटी के सामने राजनगर सर्विस रोड पर तेंदुआ घूमता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। इससे लोगों में दहशत फैल गई है और वह घरों में कैद हो गए हैं।

तेदुंए के शहर में घूमने की जानकारी वन विभाग को दे दी गई है। जिसके बाद वन विभाग के रेंजर तेंदुए की तलाश में लग गए है।बुधवार की शाम लोगों ने देखा कि एएलटी के सामने सर्विस रोड पर तेंदुआ घूम रहा है। इससे एकाएक लोगों में दहशत फैल गई और परिवार समेत घरों में कैद हो गए। तेंदुआ घूमता हुआ सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है।

उधर जानकारी मिलने के बाद वन विभाग सक्रिय हो गया है और तेंदुए की तलाश में जुट गया है। हालांकि कविनगर थाना प्रभारी ने क्षेत्र में तेंदुए के घूमे जाने से अनभिज्ञता जताई है। उनका कहना है कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। 

बता दें कि पूर्व में भी राजनगर इलाके में ही तेंदुआ घूमता हुआ देखा गया था। वन विभाग ने तेंदुए को पकड़ने के लिए तमाम प्रयास किए थे, लेकिन वह बिछाई गई जाल में नहीं फंसना आया था। कई दिनों तक चली भागदौड़ के दौरान आसपास रहने वाले लोग परिवार समेत घरों में कैद रहे थे। हालांकि बाद में उसके कहीं और चले जाने की बात वन विभाग द्वारा करे जाने पर लोगों ने राहत की सांस ली थी, लेकिन एक बार फिर तेंदुए के देखे जाने के लोगों में दहशत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *