Dainik Athah

नरेंद्र भाटी समेत सपा के चार एमएलसी भाजपा में शामिल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, डा. दिनेश शर्मा की मौजूदगी

सपा को मजबूती देने वालों के भाजपा में शामिल होने से अखिलेश को नींद नहीं आयेगी: स्वतंत्र देव

अथाह ब्यूरो,
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य रविशंकर सिंह (बलिया), नरेंद्र भाटी (नोएडा), सीपी चन्द्र (गोरखपुर) तथा रमा निरंजन (झांसी) तथा झांसी के वरिष्ठ सपा नेता आरपी निरंजन ने अपने समर्थकों के साथ बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा डा. दिनेश शर्मा के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी के राज्य मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा से आये हुए विधान परिषद सदस्यों सहित उनके समर्थकों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराते हुए सभी का पार्टी में स्वागत किया। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आप सभी के आने से पार्टी मजबूत होगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा के सिपाही बनकर हम सभी अत्योदय प्रण के साथ अंत्योदय लक्ष्य को पूर्ण करेंगे। इस दौरान पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह भी उपस्थित रहे।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी को मजबूती देने वाले लोग भाजपा में शामिल हो रहे है। अखिलेश यादव जी को आज नींद नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश भय, भूख, भ्रष्टाचार से मुक्त हुआ है और यही कारण है कि जनता ने यह मान लिया है कि प्रदेश अब सुरक्षित है। उन्होंने कहा जहां शांति होती है, वहीं पर विकास होता है।

भय मुक्त उत्तर प्रदेश विकास की इबारत लिख रहा है। उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री जब त्रिपुंड लगाते हैं, गरीबों का सम्मान करते है, तभी वह देश के जन-जन के नेता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गरीब परिवार में पैदा हुए इसलिए वे गरीब व गरीबों की समस्याओं को समझतें है। यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीब के लिए मकान, शौचालय, बिजली, पानी, राशन, दवाई की प्राथमिकता पर कार्य करती है।

सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की केंद्र सरकार तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की राज्य की भाजपा सरकार अंत्योदय के पथ पर चलते हुए गांव, गरीब, किसान के कल्याण के लिए समर्पित है। उन्होंने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि आप सभी अपने-अपने क्षेत्र में भाजपा को मजबूत करने के लिए जुट जायें और 2022 में पुन: भाजपा की सरकार बनाने के लिए कृत संकल्पित होकर कार्य करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *