Dainik Athah

भाजपा ने प्रदेश की भावुक जनता को धोखा दिया है: अखिलेश यादव

गाजीपुर से शुरू हुई समाजवादी विजय यात्रा

सपा की विजय यात्रा में उमड़ी भीड़

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में बदलाव की लहर है। भाजपा ने प्रदेश की भावुक जनता को धोखा दिया है। इस नाम बदलने वाली सरकार को जनता बदल देगी। यूपी में बदलाव होगा अमन चैन कायम होगा और इस पूर्वांचल के गाजीपुर जिले के बॉर्डर से दिल्ली गाजीपुर बॉर्डर तक भाजपा का सफाया होगा।

गाजीपुर जिले से लखनऊ तक समाजवादी विजय यात्रा की शुरूआत पर हैदरिया में आयोजित विशाल स्वागत सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे बनाने का सपना समाजवादियों ने देखा था। विधानसभा के सामने समाजवादी सरकार ने अपने मंत्रियों के साथ इसका शिलान्यास किया था।

भाजपा सरकार ने इसकी राइडिंग क्वालिटी खराब कर दी। आधा अधूरा एक्सप्रेसवे बनाया है। सपा सरकार में हम इसके किनारे मंडी बनाएंगे। किसानों की फसल का सही मूल्य मिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों को धोखा दिया। खाद की बोरी में चोरी हुई सरकार किसानों को डीएपी खाद नहीं दे पाई। धान का सही मूल्य नहीं मिल रहा है। नौजवान पांच साल तक नौकरी और रोजगार के लिए इंतजार करता रहा। भाजपा सरकार ने बेरोजगारी बढ़ाई है। हर वर्ग के लोग भाजपा के सफाए के लिए तैयार हैं।

अखिलेश ने कहा कि गाजीपुर की सभा ऐतिहासिक है। यहां ऐतिहासिक स्वागत हुआ है।

समाजवादी पार्टी की सभा में समाज का हर रंग दिख रहा है। उन्होंने कहा कि एक रंग वाले प्रदेश में खुशहाली नहीं ला सकते। खुद तो चल रहे थे चार पहिये की गाड़ी में और कोई चल रहा था पैदल-पैदल अभी चुनाव में जनता उन्हें भी पैदल कर देगी। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पूर्वांचल की खुशहाली का एक्सप्रेसवे है। गांव शहरों और कस्बों को जोड़ेगा। समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर यह और आगे बिहार तक जाएगा। गंगा पर पुल बनाकर इसे आगे तक जोड़ेंगे। कहा कि गाजीपुर की धरती बलिदानियों की धरती है। यह वीरों की धरती है यहाँ जो जनसैलाब है, वह आने वाले समय में यहां से परिवर्तन करेगा।

गाजीपुर से लखनऊ के लिए बुधवार को शुरू हुई समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की समाजवादी विजय रथ यात्रा में ऐतिहासिक भीड़ उमड़ी। समाजवादी विजय रथ यात्रा की शुरूआत गाजीपुर के हैदरिया से हुई। हैदरिया में विशाल जनसभा के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रथ पर सवार हुए।

रथ यात्रा में अखिलेश यादव के साथ भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, जनवादी पार्टी के अध्यक्ष संजय चौहान भी शामिल रहे। लाल टोपी लगाए और हाथों में समाजवादी झंडा लिए सपा समर्थकों में भारी उत्साह और जोश देखने लायक था। अखिलेश यादव को देखने और सुनने के लिए रथ यात्रा के रास्ते में जगह-जगह समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *