Dainik Athah

बिल्डर एसोसिएशन ने लापता बिल्डर की सकुशल बरामदगी के लिए एसएसपी को सौंपा ज्ञापन

पुलिस के गले की फांस बनता जा रहा लापता बिल्डर विक्रम त्यागी न्याय मंच ने पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा

गाजियाबाद । बीते 13 दिनों से लापता बिल्डर विक्रम त्यागी का मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है। बिल्डर की गुमशुदगी से जहां परिजनों में अनहोनी का भय सता रहा है वही त्यागी समाज और कंस्ट्रक्शन क्षेत्र में बिल्डर की गुमशुदगी को लेकर तनाव है। बिल्डर की गुमशुदगी के बाद से पुलिस द्वारा किसी प्रकार का रिस्पांस ना मिलने से त्यागी समाज के अलावा कई संगठन एकजुट है और पुलिस कार्रवाई को लेकर नाराजगी भी है। विक्रम त्यागी की बरामदगी के लिए लोगों ने विक्रम त्यागी न्याय मंच का गठन किया है। न्याय मंच के माध्यम से अपनी बात शासन तक पहुंचाने के लिए बुधवार को जगह जगह धरना प्रदर्शन किया गया। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी भी लापता बिल्डर के मामले में एडीजी से बात कर चुके हैं दूसरी ओर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि लापता बिल्डर का शीघ्र पता लगा लिया जाएगा। हालांकि पुलिस के हाथ अभी तक ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है जिससे वह विक्रांत त्यागी तक पहुंचने का दावा करे।

बुधवार को बिल्डर एसोसिएशन के अध्यक्ष अश्वनी त्यागी ने एसएसपी को ज्ञापन देकर लापता बिल्डर को शीघ्र सकुशल बरामद करने की मांग की साथ ही कहा कि यदि बिल्डर का शीघ्र पता नहीं चलता है तो समाज आंदोलन करने को मजबूर होगा। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल को बिल्डर की बरामदगी का भरोसा दिया है तथा कहा कि शीघ्र ही विक्रांत त्यागी को तलाश लिया जाएगा। लोनी में त्यागी महासभा के प्रदर्शन लोनी में त्यागी महासभा के बैनर तले धर्मेंद्र त्यागी के नेतृत्व में लापता बिल्डर विक्रम त्यागी की सकुशल वापसी के लिए तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा गया। धर्मेंद्र त्यागी ने कहा कि विक्रम का अपहरण हुआ है।

12 दिन बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। उन्होंने पुलिस कार्रवाई पर सवालिया निशान लगाते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर मुनेश त्यागी, सुनील त्यागी, संजीव त्यागी, प्रदीप त्यागी, ओमपाल त्यागी, मनोज त्यागी और अवनीश त्यागी शामिल रहे।
सिहानी में पुलिया की कार्यशैली पर जताई नाराजगी कांग्रेस के युवा नेता राकेश त्यागी ने सिहानी में लाजवंती फार्म हाउस रोड पर प्रदर्शन कर पुलिस के खिलाफ भड़ास निकाली तथा लापता बिल्डर को शीघ्र बरामद करने की मांग की। प्रदर्शन में गोल्डी चौहान, तरुण वर्मा, दिवाकर त्यागी, तनुज त्यागी, अनुज त्यागी, मोंटी त्यागी आदि शामिल रहे। 

 पंकज त्यागी के नेतृत्व में डीएम कार्यालय पर प्रदर्शनहापुड़, बिल्डर विक्रम त्यागी के लापता होने के 13 दिन बाद भी पुलिस द्वारा कोई संतोषजनक जवाब न मिलने पर राष्ट्रीय त्यागी ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष पंकज त्यागी के नेतृत्व में बुधवार को डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया गया। पंकज त्यागी ने कहा कि बिल्डर विक्रम त्यागी की बरामदगी न होने से लोग आक्रोशित हैं । उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था लचर है । पुलिस की लापरवाही के चलते ही विक्रम का पता नहीं लग पा रहा है। इस दौरान सुमित तेजा सोनू त्यागी, नरेंद्र त्यागी, सुनील त्यागी ,अनिल त्यागी नरेश खरखोदा आदि शामिल रहे। भाजपा पार्षदों ने भी मुख्यमंत्री को  लिखी चिट्ठी बिल्डर विक्रम त्यागी का 13 दिन बाद भी सुराग न लगने से नाराज नगर निगम के भाजपा पार्षदों ने भी मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पुलिस कार्यवाही में तेजी लाने के लिए निर्देशित करने की मांग की।

वैशाली वार्ड 89 से भाजपा पार्षद मधु सिंह ने और वार्ड 54 की पार्षद मंजू त्यागी ने लापता बिल्डर के मामले में सीएम को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि पुलिस की लापरवाही के चलते बिल्डर का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है । उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से ऐसा कोई ठोस सबूत नहीं मिल पा रहा जिससे कहा जाए कि पुलिस विक्रम त्यागी का पता लगाने में सक्षम है। भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के महानगर संयोजक वीरेंद्र प्रताप सिंह ने भी मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर विक्रम त्यागी का शीघ्र पता लगाने की मांग की है विक्रम त्यागी न्याय मंच के तहत गाजियाबाद लोनी मेरठ हापुड़  सिहानी में जगह जगह प्रदर्शन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *