Dainik Athah

अंडर-19 यूपी स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप 18 नवंबर से महामाया स्टेडियम में

गाजियाबाद इंटर स्कूल चैंपियनशिप का कल होगा शुभारंभ

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
यूपी स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप का आयोजन 18 नवंबर से 21 नवंबर तक महामाया स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगा। जिसमें यूपी के सभी जिलों से खिलाड़ी खेलेंगे। चैंपियनशिप में खिलाड़ियों के शामिल होने की संभावना है। इसके लिए 14 नवंबर तक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है। गाजियाबाद की बैडमिंटन टीम की घोषणा 16 नवंबर को की जाएगी। यह जानकारी गाजियाबाद बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष ललित जायसवाल सचिव नरेंद्र शर्मा ने एक प्रेस कांफ्रेंस में दी। उन्होंने बताया कि अंडर-19 यूपी स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप का आयोजन करने का जिम्मा गाजियाबाद बैडमिंटन एसोसिएशन को मिला है। जिसका उद्घाटन 18 नवंबर को सुबह 10 बजे महामाया स्पोर्ट्स स्टेडियम में राज्यसभा सांसद डॉ सुनील अग्रवाल करेंगे।

खिलाड़ियों के आवास ऐंवम भोजन की व्यवस्था इंद्रप्रस्थ इंजीनियरिंग कॉलेज में रहेगी और वहीं पर ही पुरस्कार वितरण समारोह संपन्न होगा। पुरस्कार वितरण समारोह में राष्ट्रीय पैरा ओलंपिक खिलाड़ी एवं गौतम बुद्धनगर के डीएम एल वाई सुहास मौजूद रहेंगे।इसके अलावा 12 नवंबर से 14 नवंबर तक एनएच-24 स्थित गोल्फ लिंक सिटी क्लब में गाजियाबाद जिले की इंटर स्कूल चैंपियनशिप आयोजित की जाएगी। जिसमें कक्षा-12 तक के छात्र हिस्सा ले सकेंगे।

चैंपियनशिप अंडर-11, अंडर-14, अंडर-15 और अंडर-17 आयु वर्गो में आयोजित होगी। बालक बालिका कैटेगरी में एकल, युगल और मिक्स युगल के मैच आयोजित होंगे। 12 नवंबर को चैंपियनशिप का उद्घाटन प्रदेश राज्य मंत्री अतुल गर्ग करेंगे और विशिष्ट अतिथि के रूप में एडीएम प्रशासन ऋतु सुहास मौजूद रहेंगी। प्रेस वार्ता में राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल के प्रतिनिधि गुलशन भांबरी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *