Dainik Athah

विदेशी धरती पर अमरीश त्यागी को ग्लोबल लीडरशिप अवार्ड से नवाजा

अथाह संवाददाता
नई दिल्ली।
समाज सेवा और रणनीतिकार के क्षेत्र में अपनी उपलब्धियों के बूते और नित नए कीर्तिमान स्थापित करने वाले अमरीश त्यागी ने देश का गौरव बढ़ते हुए ग्लोबल लीडरशिप पुरस्कार प्राप्त किया है। अमरीश त्यागी को ग्लोबल बिज़नेस फेडरेशन ने दुबई के पाँच सितारा होटेल क्राउन प्लाज़ा में आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मानित किया। यह सम्मान उनको भारत में आयी कोरोना की दूसरी लहर में कोरोना पीड़ितों की मदद करने के लिए दिया गया है।

आपको बता दें अमरीश त्यागी ने कोरोना से पीड़ितों की मदद करके सैकड़ों लोगों की जान बचाने का कार्य किया है। उनके इस सराहनीय कार्य को देखते हुए फेडरेशन ने उनको ग्लोबल लीडरशिप अवार्ड का सर्टिफिकेट और शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इससे पहले अमरीश त्यागी विदेशी ज़मीन पर डॉनल्ड ट्रम्प के चुनाव कम्पैन में रणनीतिकार की भूमिका निभा के कर प्रशंसा बटोर चुके है।

त्यागी विगत लगभग 20 वर्ष से समाज सेवा और करीब 10 वर्ष से इलेक्शन मैनेजमेंट के क्षेत्र में सक्रिय हैं। इस अवसर पर देश विदेश के नामचीन व्यवसायी व समाजसेवियों को सम्मानित किया गया। समारोह में ग्लोबल बिजनेस फ़ेडरेशन के चेयरमेन चन्द्रशेखर भाटिया , प्रेसिडेंट संजीव बंसल, इंटरनेशनल डायरेक्टर डॉक्टर हरिओम त्यागी ने त्यागी को शाल ओढ़ाकर और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *