Dainik Athah

चयन के बाद चिकारा ने ऑल इंडिया वेट्रेंस क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष प्रवीण त्यागी से लिया आशीर्वाद

गाजियाबाद के युवा क्रिकेटर स्वास्तिक चिकारा का इंडिया बी टीम में हुआ चयन

3 नवंबर से अहमदाबाद में होने वाली अंडर 19 चैलेंजर ट्राफी में भाग लेंगे स्वास्तिक चिकारा

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। गाजियाबाद के युवा क्रिकेटर स्वास्तिक चिकारा का चयन इंडिया बी टीम में हुआ है। चयन के बाद चिकारा ने ऑल इंडिया वेटरन क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष एवं वीवीआईपी ग्रुप के सीएमडी प्रवीण त्यागी से आशीर्वाद लिया।

गाजियाबाद के क्रिकेटर स्वास्तिक चिकारा का इंडिया  बी अंडर 19 की टीम में चयन हुआ। स्वास्तिक  चिकारा ने अभी अंडर-19 उत्तर प्रदेश की टीम से खेलते हुए खूब रन बटोरे जिसके परिणाम स्वरूप उनको तीन नवंबर से अहमदाबाद के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में होने वाली अंडर 19 चैलेंजर ट्रॉफी के लिए इंडिया बी टीम में चुना गया है। इस टूर्नामेंट में चार टीमें भाग ले रही है इंडिया ए, इंडिया बी, इंडिया सी, इंडिया डी। टीम में चयन के बाद स्वस्तिक चिकारा आशीर्वाद लेने के लिए प्रवीण त्यागी के घर पहुंचे।

गाजियाबाद के युवा क्रिकेटर का इंडिया बी टीम में चयन होने पर प्रवीण त्यागी ने खुशी व्यक्त करते हुए उन्हें आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा की स्वास्तिक चिकारा गाजियाबाद के साथ ही भविष्य में उत्तर प्रदेश एवं देश का नाम रोशन करेगा।
बता दें कि यह चैलेंजर ट्रॉफी अंडर-19 टीमों के बीच होती है।

167 गेंदों पर 585 रन बनाने का विश्व रिकार्ड चिकारा के नाम

स्वास्तिक चिकारा ने 2019 के एक मैच में 585 रन कूट डाले। 167 गेंदों पर उन्‍होंने 55 चौके और 52 छक्के लगाकर गेंदबाजों की नाक में दम कर दिया। 585 रन की मदद से माही क्रिकेट एकेडमी ने 704 रन का पहाड़ जैसा स्‍कोर बना डाला। जवाब में गोरखपुर की एसीई क्रिकेट एकेडमी 349 रन ही बना पाई। स्‍वास्तिक की धमाकेदार बल्‍लेबाजी की बदौलत उनकी टीम ने 355 रन से जीत दर्ज की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *