Dainik Athah

मोदी मोदी के नारों से गूंज उठा स्वागत समारोह

अथाह संवाददाता,
साहिबाबाद। देश में 100 करोड़ से अधिक कोरोना वैक्सिंग डोज लगने पर भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में भाग लेने आ रहे नेताओं का स्वागत दिल्ली आनंद विहार महाराजपुर बॉर्डर पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का अभिनंदन किया गया। जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष केंद्रीय मंत्री एवं क्षेत्रीय सांसद वीके सिंह पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का स्वागत भाजपा महानगर एवं जिला के सैकड़ों कार्यकर्ताओं में पेसिफिक मॉल पर किया। इस दौरान मोदी मोदी के नारों से कार्यक्रम स्थल गूंज उठा।

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व वैजयंत जय पांडा के गाजियाबाद पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। पार्टी कार्यकर्तओं ने फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने पार्टी के नारे लगाने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में भी नारे लगाएं l श्री पांडा देश में कोरोना महामारी से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 100 करोड़ लोगों के टीकाकरण पूर्ण होने के अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधन के लिए आ रहे हैं ।

श्री पांडा के साथ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह रहे । इस अवसर पर श्री पांडे ने मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और उनके विकास कार्यों की प्रशंसा की जा रही है जब देश कोरोना महामारी से ग्रसित था तब भी उन्होंने अपने देश के साथ-साथ दूसरे देशों में भी दवाइयां आदि भिजवाने का काम पूरा किया । आज पूरे देश में जब लगभग 100 करोड़ लोग टीकाकृत किए जा चुके हैं इस अवसर पर देश की जनता उनका आभार व्यक्त कर रही है ।

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया और कार्यकर्ताओं से धन्यवाद के रूप में मोदी मोदी के नारे लगाने को कहा कार्यकर्ताओं ने मोदी मोदी के नारे इस कदर लगाए की पूरा माहौल मोदी के नारों से गुजरने लगा और 2 मिनट तक मोदी मोदी के नारे कार्यकर्ता लगाते रहे।स्वागत कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा भाजपा जिला अध्यक्ष दिनेश सिंघल, प्रदेश सह संयोजक स्थानीय निकाय अशोक मोंगा, विधायक सुनील शर्मा, अजीत पाल त्यागी, राज्य मंत्री अतुल गर्ग, महापौर आशा शर्मा, रीना भाटी, अश्वनी शर्मा, सुशील गौतम,बॉबी त्यागी, गुंजन शर्मा, मनोज यादव, सचिन डेडा, पंकज भारद्वाज, कुलदीप त्यागी, संदीप त्यागी, संजीव त्यागी, संजीव चौधरी, संयम कोहली, मनोज गोयल, राहुल चौधरी डेनी आशीष चौधरी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *