Dainik Athah

व्यापारियों की समस्याओं का निराकरण करें- एडीएम

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद। व्यापारियों की समस्याओं का निस्तारण कराने के उद्देश्य से जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के निर्देश पर गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभागार में अपर जिलाधिकारी नगर विपिन कुमार द्वारा व्यापार बंधु के साथ बैठक की। एडीएम ने निर्देश दिए कि व्यापारियों की समस्याओं एवं शिकायतों का निराकरण तत्काल प्रभाव से करना सुनिश्चित करें ताकि मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप सभी व्यापारियों को लाभ प्राप्त हो सके। 

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी नगर ने आह्वान करते हुए कहा कि व्यापार बंधुओं के प्रतिनिधियों द्वारा विभिन्न विभागों के संबंध में जो समस्याएं एवं शिकायतें लिखित रूप से उपलब्ध कराई गई हैं। सभी समस्याओं पर गंभीरता के साथ कार्यवाही सुनिश्चित करते हुए निराकरण करने की कार्यवाही की जाए।

अपर जिलाधिकारी ने स्पष्ट किया कि सभी संबंधित अधिकारीगण व्यापारियों की समस्याओं को लेकर निरंतर स्तर पर गंभीरता के साथ कार्यवाही करें ताकि जनपद का औद्योगिक विकास एवं व्यापार और अधिक तेजी से आगे बढ़ सके। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक यातायात रामानंद कुशवाहा, डिप्टी कमिश्नर प्रशासन वाणिज्य कर गाजियाबाद तथा अन्य संबंधित अधिकारीगण एवं व्यापार बंधुओं के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *