Dainik Athah

आशीर्वाद पथ के माध्यम से खोई जमीन तलाश करेंगे जयंत चौधरी

जयंत चौधरी की मुरादनगर में ‘आशीर्वाद पथ’ जनसभा

मुरादनगर में टिकट दावेदारों ने झौंकी ताकत, संगठन की भी परीक्षा

आसपास के विधानसभा क्षेत्रों से भी जुटेगी भीड़ से लेंगे आशीर्वाद

गठबंधन में अधिक सीटों पर दावे की भी कवायद

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
जन आशीर्वाद पथ पर निकले रालोद मुखिया जयंत चौधरी इसी पथ पर चलकर जहां आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अपनी ताकत का प्रदर्शन करेंगे, वहीं वे इसी बहाने अपनी खोई जमीन को तलाश कर उसमें वोट रूपी फसल को पानी देने का काम भी करेंगे।

राष्टÑीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के निधन के बाद एक रणनीति के तहत जयंत चौधरी ने जन आशीर्वाद पथ पर चलने की योजना बनाई। इसकी शुरूआत चौधरी चरण सिंह की जन्म भूमि हापुड़ के नूरपुर गांव से सात अक्टूबर को की गई थी। योजना के अनुसार पूरे अक्टूबर माह में जयंत चौधरी जन आशीर्वाद के तहत विशाल जनसभाएं करेंगे।

रालोद के राष्टÑीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने बताया कि पूरे माह में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 18 जन आशीर्वाद जनसभाएं करने की योजना है। इसका समापन 30 अक्टूबर को बड़ौत में होगा। जन आशीर्वाद पथ पर चल रहे जयंत चौधरी को सभी 18 जनसभाओं में हर जाति बिरादरी की तरफ से पगड़ी पहनाकर आशीर्वाद दिलाने का काम किया जा रहा है।

रालोद के रणनीतिकारों का मानना है जिनके हाथों से रालोद मुखिया को पगड़ी पहनाई जायेगी वे तो जयंत चौधरी के साथ ही रहेंगे। इसका असर भी आगामी विधानसभा चुनावों में नजर आयेगा। मुरादनगर की जनसभा को सफल बनाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने पूरी ताकत लगाई हुई है।

खासतौर पर पूर्व ब्लाक प्रमुख अजय प्रमुख के साथ ही मोदीनगर गन्ना विकास परिषद के चेयरमैन अमरजीत सिंह बिड्डी, जिला पंचायत सदस्य अमित त्यागी सरना, पूर्व राष्टÑीय सचिव तेजपाल सिंह के साथ ही महानगर संगठन भी पूरी ताकत से लगा है। इसके साथ ही पड़ौस की मोदीनगर सीट से पूर्व विधायक सुदेश शर्मा भी क्षेत्र में भ्रमण कर रहे हैं। मुरादनगर में जनसभा के चलते यह माना जा रहा है कि रालोद मुरादनगर सीट पर मजबूती से अपनी दावेदारी करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *