Dainik Athah

गाजियाबाद की शान बढ़ायेगा सेना का टैंक:जनरल वीके सिंह

गाजियाबाद के पत्रकारों का शॉल ओढ़ाकर किया सम्मान

केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने की चाय पर चर्चा

अथाह संवाददाता
नयी दिल्ली।
गाजियाबाद से सांसद केंद्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग एवं नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र के पत्रकारों से चाय पर चर्चा की। इस दौरान शॉल ओढ़ाकर उन्हें सम्मानित भी किया गया।

शुक्रवार को विजय दशमी के दिन जनरल वीके सिंह ने डा. एपीजी अब्दुल कलाम रोड स्थित निवास पर चाय पर आमंत्रित किया। इस दौरान पत्रकारों ने उन्हें गाजियाबाद के लिए अनेक सुझाव दिये। इस दौरान सेवा निवृत्त थल सेनाध्यक्ष ने बताया कि सेना से एक पुराना टैंक गाजियाबाद के लिए मिल रहा है। उन्होंने सुझाव मांगे कि टैंक को कहां पर स्थापित किया जाये। इस दौरान अधिकांश की राय थी कि शास्त्रीनगर चौराहा इसके लिए उचित स्थान रहेगा। टैंक चौराहे पर स्थापित होने से गाजियाबाद की शान भी बढ़ेगी।

दैनिक अथाह के संपादक अशोक ओझा को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित करते केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह

इस दौरान उनके अनेक मुद्दों पर पत्रकारों ने चर्चा की। जनरल वीके सिंह ने कहा कि लंबे समय से वे पत्रकारों के साथ बैठे नहीं थे। यहीं कारण है कि आज दशहरा के मौके पर उन्होंने चाय का कार्यक्रम रखा। कार्यक्रम के अंत में जनरल वीके सिंह ने सभी पत्रकारों का शॉल ओढ़ाकर अभिनंदन किया। इस मौके पर उनके प्रतिनिधि कुलदीप सिंह चौहान एवं लोनी के पूर्व विधायक रूप चौधरी भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *