Dainik Athah

कहीं एक बिस्तर पर दो मरीज, तो कहीं नहीं चल रहा था पंखा

स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने किया जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
शहर विधायक व स्वस्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने घण्टा घर स्थित एमएमजी अस्पताल का औचिक निरीक्षण किया साथ ही अस्पताल में भर्ती मरीजो के हाल चाल जाने। अतुल गर्ग ने अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड के निरक्षण में बैड की कमी नजर आई जहां एक बेड पर दो मरीज थे, बड़ों की कमी को देखते हुए बैड बढ़ाने के निर्देश दिए।


स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने अस्पतल में भर्ती बच्चों के अभिभावकों से बच्चों की तबियत की जानकारी ली तथा अस्पताल के स्टाफ और इलाज के विषय मे पूछा तो सभी अभिभावकों ने इलाज व स्टाफ के व्यवहार के प्रति संतोष प्रकट किया। पुरुष व महिला वार्ड में भरती मरीजो ने मिलने वाले भोजन, बैड की चादर सहित सफाई व्यवस्ता के प्रति संतोष प्रकट किया वही एक मरीज ने खराब पंखे की बात कही अतुल गर्ग ने तुरन्त दूसरा पंखा लगाने के निर्देश दिए तथा सीएमओ भवतोष को जल्दी ही डॉक्टरों की कमी को भी पूरी करने के लिए कहा।


स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने इस अवसर पर कहा कि वह जनता के जनप्रतिनिधि है यदि किसी व्यक्ति को किसी भी प्रकार की परेशानी हो तो वह तुरन्त उन से सम्पर्क करें। प्रत्येक मरीज को ओपीडी के बाद अस्पताल से ही दवाई मिल रही है सिटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड, एक्सरे, ईसीजी, पैथॉलजी लैब जैसी जांचे फ्री में की जा रही है नागरिको का सरकारी अस्पताल में इलाज के प्रति विश्वस बढ़ा है जिस की वजह से एमएमजी में प्रत्येक दिन लगभग 6 हजार मरीज इलाज के लिए पहुँच रहे हैं।
इस अवसर पर सीएमएस अनुराग भार्गव, राजेन्द्र मित्तल, नवनीत गुप्ता, पार्षद राजेश शर्मा व मंत्री मीडिया प्रभारी नीरज गोयल भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *