Dainik Athah

विजयनगर की समस्याओं के लिए कांग्रेस ने निकाला विरोध जुलूस

अथाह संवाददाता,
गाजियाबाद।
कांग्रेस पार्टी ने विधानसभा चुनाव से पहले लोगों के बीच जाकर जन समस्याएं उठाते हुए भाजपा को घेरने का काम शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में कांग्रेस महानगर अध्यक्ष ने वार्ड 3 पुराना विजय नगर में क्षेत्र की समस्याओं के लेकर लेकर विरोध जुलूस निकालते हुए क्षेत्र की समस्याओं को उठाया वहीं विरोध प्रदर्शन के बाद नगर आयुक्त के नाम ज्ञापन भी भेजा।


मंगलवार को विजय नगर के वार्ड 3 में कांग्रेश महानगर अध्यक्ष लोकेश चौधरी ने क्षेत्रीय समस्याओं संबंध में नगर आयुक्त को ज्ञापन भेजा जिसमें उन्होंने कहा कि वार्ड 3 मैं सारी नालियां टूटी हुई है वही लक्ष्मण वाली गली में 25 साल से सड़क बनी ही नहीं है गली में सिविल लाइन टूटी पड़ी है जिसमें से पानी ओवरफ्लो हो जाता है और लोगों परेशानी का सबक बनता है। गली में नाली की पुलिया भी टूटी हुई है तथा चोटियों में जो पानी आता है उसके अंदर शिविर का गंदा पानी मिक्स होकर आता है।

साथ ही उन्होंने 15 % नगर निगम द्वारा बढ़ाया गया भवन कर को वापस लेने की मांग भी की। इस दौरान वार्ड 3 के अध्यक्ष राजकुमार लाला, उज्जवल गर्ग, अशोक कुमार धनकर, राजीव कुमार शर्मा, हीरालाल जाटव, राजीव गुप्ता, जगत सिंह, अनुज तेवतिया, प्रतिपाल सिंह, नवीन कुमार पोले, बलराज सिंह सहित क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *