Dainik Athah

सर्व सम्मति से विपुल गिरी अध्यक्ष- प्रवीण त्यागी चुने गये सचिव

– क्रेडाई गाजियाबाद (एनसीआर) कमेटी का चुनाव संपन्न
– विजय जिंदल चुने गये क्रेडाई के चेयरमैन
– फ्लैट वायर्स की समस्याओं का निराकरण भी करेगी क्रेडाई: प्रवीण त्यागी


अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। गाजियाबाद के बिल्डर्स की प्रमुख संस्था क्रेडाई के संपन्न हुए चुनाव में एससीसी ग्रुप के विपुल गिरी को अध्यक्ष एवं वीवीआईपी ग्रुप के सीएमडी प्रवीण त्यागी को सर्व सम्मति से सचिव चुना गया।
के्रडाई के नव निर्वाचित चेयरमैन विजय जिंदल ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि क्रेडाई गाजियाबाद (एनसीआर) गाजियाबाद के बिल्डर्स की एसोसिएशन है। उन्होंने बताया कि पुरानी कमेटी को दो वर्ष हो चुके थे जिस कारण अब नयी कमेटी का चुनाव सर्व सम्मति से किया गया है।
नयी कमेटी में विपुल गिरी को अध्यक्ष एवं प्रवीण त्यागी को सचिव चुना गया। इसके साथ ही उपाध्यक्ष पद पर राकेश अग्रवाल, मनीष जैन, कोषाध्यक्ष पद पर पीसी गुप्ता एवं सह सचिव पद पर सुनील मिगलानी को चुना गया है। विजय जिंदल को चेयरमैन की जिम्मेदारी सौंपी गई है।


सर्व सम्मति से संपन्न हुए चुनाव के बाद नव निर्वाचित अध्यक्ष विपुल गिरी ने कहा कि गाजियाबाद विकास प्राधिकरण एवं संबंधित अधिकारियों व बिल्डर्स के बीच समन्वय बनाने का काम क्रेडाई करेगी। इससे बिल्डर्स को संबंधित विभागों से जो भी समस्या हो उसका निराकरण समय से हो सकेगा।
नव निर्वाचित सचिव प्रवीण त्यागी ने कहा कि कोरोना काल के बाद रियल स्टेट मंदी से उबर रहा है। ऐसी उम्मीद है कि आने वाले समय में रियल स्टेट सेक्टर में बहुत तेजी आने वाली है, इसलिए जो भी घर खरीदना चाहते हैं उनके लिए यह समय बहुत उपयुक्त है। उन्होंने कहा बिल्डर्स की संस्था क्रेडाई द्वारा फ्लैट वायर्स की समस्या का निराकरण भी किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *