Dainik Athah

ट्रोनिका सिटी क्षेत्र में पिता-पुत्र की गला रेत कर हत्या

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। टोनिका सिटी थाना क्षेत्र की कॉलोनी कासिम बिहार में अज्ञात हमलावरों ने बाप बेटे की गला रेत कर हत्या कर दी। कटरा का पता तब चला जब परिवार के लोग सो कर उठे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस वारदात में किसी परिचित का हाथ मान कर चल रही है और लूट की घटना से पुलिस ने इंकार किया है।
जानकारी के मुताबिक टोनिका सिटी थाना क्षेत्र में कासिम विहार कॉलोनी में नईमुल हसन (35) अपने परिवार के साथ रहता है। गुरुवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि किसी ने नईम उल हसन और उसके 8 साल के बेटे की गला रेत कर हत्या कर दी है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

पुलिस अधीक्षक देहात डॉक्टर ने
ईरज राजा ने बताया कि हमलावरों ने पहले नईम उल हसन के साथ मारपीट की और फिर उसकी व उसके बेटे की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना बीती देर रात या आज तड़के की बताई जा रही है। घटना में किसी परिचित का हाथ होने का अंदेशा है, क्योंकि घर का सामान यथावत रखा हुआ था और कोई किसी तरह की जोर जबरस्ती वारदात स्थल पर नहीं हुई। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि हमलावर मृतक के पहचान वाले थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *