Dainik Athah

पार्टी और परिवार मेरे लिए एक ही : शेखावत

– झालावाड़ पहुंचने पर भाजपा कार्यकतार्ओं ने किया केंद्रीय जलशक्ति मंत्री का जोरदार स्वागत
– राज्य सरकार केंद्रीय फंड का सदुपयोग नहीं कर रही है


अथाह संवाददाता
झालावाड़। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का रविवार को झालावाड़ पहुंचने पर भाजपा कार्यकतार्ओं ने जोरदार स्वागत किया। शेखावत ने कनवाड़ी स्थित रामकुंड बालाजी महाराज मंदिर में दर्शन कर पूजन और देवाधिदेव का जलाभिषेक किया। राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए शेखावत ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार राज्य की मदद कर रही है। फ्री वैक्सीन उपलब्ध करानी हो या बिजली संकट के दौरान कोयले की आपूर्ति या जल जीवन मिशन के लिए धनराशि, लेकिन राज्य सरकार फंड का सदुपयोग नहीं कर रही है।


रविवार सुबह कोटा से सड़क मार्ग से झालावाड़ पहुंचे केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि रामकुंड बालाजी महाराज मंदिर में दर्शन-पूजन और देवाधिदेव का जलाभिषेक कर स्वयं को धन्य किया। यहां का वातावरण पवित्रता से परिपूर्ण है। मन को असीम शांति मिलती है। इस सुंदर श्रृंखला में पार्टी कार्यकतार्ओं से मिलकर हालचाल जाना। पार्टी और परिवार मेरे लिए एक ही है। मंदिर में शेखावत ने समिति सदस्यों और ग्रामीणों से बातचीत की।
केंद्रीय मंत्री शेखावत लघु उद्योग भारती के राष्ट्रीय संगठन मंत्री प्रकाशचंद्र के निवास स्थान पहुंचे और संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की। शेखावत यहां पारिवारिक कार्यक्रमों में भी सम्मिलित हुए। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, राजस्थान के वरिष्ठ प्रचारक राजेंद्र प्रसाद, पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी, संघ के कोटा महानगर कार्यवाह ताराचंद गोयल, रामगंजमंडी विधायक व भाजपा के प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर सहित कई स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रबुद्ध नागरिक मौजूद रहे।


– डोटासरा पर कसा तंज
संघ और भाजपा को लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से जुड़े सवाल पर शेखावत ने तंज कसा कि वो पीसीसी और मंत्री पद, दोनों को बचाने के लिए जूझ रहे हैं। अब आमजन के मन में प्रश्न यह है कि डोटासरा पीसीसी की कुर्सी बचा पाएंगे या मंत्री पद। उन्होंने कहा कि डोटासरा की बयानबाजी केवल दिल्ली और राजस्थान में बैठे अपने आकाओं को खुश करने के लिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *