Dainik Athah

प्रबुद्ध जन सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा

प्रबुद्धजनों की सक्रिय सहभागिता से देश विश्व का शक्तिशाली राष्ट्र बनेगा

– कश्मीर और राम मंदिर जैसे संवेदनशील मामलों को बड़ी सहजता से निपटाया

अथाह संवाददाता: गाजियाबाद।
देश के प्रबुद्धजनों की राष्ट्रीय मान बिंदुओं पर सक्रिय सहभागिता से हम विश्व के समृद्ध व शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में खड़े हो सकेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में देश लगातार आगे की ओर बढ़ रहा है। यह बात भाजपा की ओर से मुरादनगर स्थित एच एल एम कॉलेज में आयोजित प्रबुद्ध जन सम्मेलन में सांसद एवम केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने मुख्य वक्ता के रूप में कही।


उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चलाई गई विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं ने देश का कायाकल्प कर दिया। वहीं सीमाओं की रक्षा व विश्वस्तरीय मुद्दों पर सक्रियता से देश का गौरव व स्वाभिमान बढ़ा है।
आज हम देश और प्रदेश को राम राज की परिकल्पना की ओर ले जाने की दिशा में काम कर रहे हैं ।
आज साढ़े साथ साल में कोई बड़ा आतंकवादी हमला नही हुआ । आज हमारी सरकार ने पचास साठ साल से लंबित पड़े कश्मीर और राम मंदिर जैसे संवेदनशील मामलों को बड़ी सहजता से निपटाया।
आज उत्तर प्रदेश की बदहाल कानून व्यवस्था को योगीजी ने दुरस्त किया है।
उन्होंने सम्मेलन में पधारे डॉक्टर्स प्रोफेसर्स एडवोकेट्स रिटायर्ड ब्यूरोक्रेट्स का अभिनंदन करते हुए और अपील करते हुए कहा कि इस देश की दिशा और दशा सुधारने में आपका अमूल्य सहयोग अपेक्षित है।
इस अवसर पर शिक्षकों को भी सम्मानित किया गया।
सम्मेलन में सुनील मिगलानी गोविंद चौधरी मुरादनगर विधानसभा प्रभारी गोविंद चौधरी गोपाल अग्रवाल मंच पर उपस्थित रहे । कार्यक्रम के बाद मुरादनगर विधायक व किसान नेताओं ने केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान कर हल देकर सम्मानित किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व आईएएस उषारामण त्रिपाठी, संचालन महानगर मंत्री धीरज शर्मा ने किया तथा आभार महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा और विधायक अजितपाल त्यागी ने संयुक्तरूप से व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *