Dainik Athah

कोरोना की तीसरी लहर से मुकाबले के लिए कोरोना योद्धा टीम डाक्टरों के साथ तैयार रहें: अजीत पाल त्यागी

– भाजपा का स्वास्थ्य स्वयं सेवक सम्मेलन आयोजित
– मुरादनगर विधानसभा में आयोजित हुआ सम्मेलन

अथाह संवाददाता
मुरादनगर। विधायक अजीत पाल त्यागी ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर से मुकाबले के लिए कोरोना योद्धा डाक्टरों की टीम के साथ तैयार रहें।
विधायक अजीत पाल त्यागी मंगलवार को मुरादनगर विधानसभा में मेरठ रोड स्थित गोदा राम फार्म हाऊस में भाजपा द्वारा आयोजित स्वास्थ्य स्वयं सेवक सम्मेलन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।
इस मौके पर विधायक अजीत पाल त्यागी ने भाजपा की टीम के साथ दीप प्रज्वलित करने के बाद कहा दो गज की दूरी- मास्क है जरुरी। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना से सावधानी बरतने के लिए कहा और बताया कि अभी करोना की महामारी की तीसरी लहर की आशंका है उससे निपटने के लिए हम गांव- गांव, गली- गली में कोरोना योद्धाओं पुरुष व महिला टीम को डॉक्टरों के साथ तैयार कर रहे हैं।
कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता बृजेश्वर निम्मी, महामंत्री गोपाल अग्रवाल, भाजपा नेता बॉबी त्यागी, कार्यक्रम संयोजक संजीव चौधरी उपस्थित रहे। देहात मंडल प्रभारी अश्वनी शर्मा व मुरादनगर शहर मंडल अध्यक्ष नितिन गोयल, मुरादनगर देहात के मंडल अध्यक्ष अमरीश त्यागी, मंडल उपाध्यक्ष डॉ प्रमोद त्यागी व मोहित त्यागी, महामंत्री डा. संजीव त्यागी, विपिन चौधरी, सेक्टर संयोजक मनवीर चौधरी, रवि चौधरी, अंकुर तोमर, दिनेश प्रधान आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


कार्यक्रम संयोजक संजीव चौधरी ने बताया कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है। केवल इसमें प्राथमिक उपचार में सावधानी बरतने की जरूरत है। मंडल अध्यक्ष अमरीश त्यागी ने बताया कि हमारे पास पर्याप्त मात्रा में कोविड-19 की सामग्री प्राप्त हो जाएगी जिसको गांवों में हमें बांटना है और लोगों को इस बीमारी के प्रति जागरूक करना है और सुझाव देना है। कार्यक्रम के अध्यक्ष बृजेश्वर निम्मी ने कोरोना के प्रति सचेत करते हुए कार्यक्रम का समापन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *