Dainik Athah

प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल विस चुनावों के मद्देनजर भरेंगे जोश

– भाजपा की पश्चिमी क्षेत्र की बैठक का आयोजन कल गाजियाबाद में
– प्रदेश महामंत्री एवं पश्चिम प्रभारी जेपीएस राठौर, सह संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल भी रहेंगे मौजूद

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी पश्चिमी क्षेत्र की बैठक शुक्रवार को गाजियाबाद में आयोजित की जायेगी। बैठक को प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल संबोधित करेंगे। वे आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी पदाधिकारियों को पार्टी की रणनीति बताने के साथ ही उनमें ऊर्जा का संचार करेंगे। इसके बाद वे महानगर पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे।


शुक्रवार को भाजपा की पहली क्षेत्रीय बैठक का आयोजन गाजियाबाद के वसुंधरा में स्थित एक बैंक्वेंट हॉल में किया जायेगा। बैठक सुबह 11 बजे शुरू होगी। बैठक में प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल के साथ ही प्रदेश महामंत्री एवं पश्चिम के प्रभारी जेपीएस राठौर, प्रदेश सह संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल समेत अन्य लोग उपस्थित रहेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यह बैठक महत्वपूर्ण मानी जा रही है। सुनील बंसल बैठक में पदाधिकारियों के साथ 2022 के चुनाव के मद्देनजर दिशा निर्देश देंगे।
बैठक में क्षेत्रीय पदाधिकारियों के साथ ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सभी जिला व महानगर अध्यक्ष के साथ ही जिला व महानगर प्रभारी भी उपस्थित रहेंगे। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि बैठक में सांसद एवं विधायक मौजूद रहेंगे अथवा नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *