Dainik Athah

बारिश में स्टंट करने पर तीन वाहनों का 20-20 हजार का चालान

लग्जरी गाड़ियों को सड़क पर दौड़ा कर पब्लिक की जान को भी जोखिम में डाल रहे थे स्टंट बाज

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। बारिश के मौसम में वाहनों से स्टंट करने पर यातायात पुलिस ने रविवार को कड़ी कार्रवाई की। ट्रैफिक पुलिस ने प्रताप विहार में स्टंट कर रहे तीन वाहनों पर 20-20 हजार रुपए के जुर्माने कर उन्हें सबक सिखाया। तीनों वाहनों के स्टंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।


आपको बता दें कि प्रताप विहार चौकी के सामने तीन वाहनों में सवार युवक बेतरतीब गाड़ी चलाते हुए हूटर बजा रहे थे और स्टंट कर रहे थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि खिड़की से बाहर निकलकर स्टंट करते हुए युवक मार्ग पर चलने वाले अन्य लोगों की जान को खतरा उत्पन्न कर वाहन चला रहे थे। वीडियो का संज्ञान लेते हुए यातायात नियमों का उल्लंघन पर कड़ी कार्रवाई विभिन्न धाराओं में की गई।


ट्रैफिक पुलिस ने वाहन संख्या यूपी-14 बीएच-0801 वाहन स्वामी सूरजपाल सिंह पर सार्वजनिक स्थान पर स्टंट करने पर 5000 रुपये, बिना ड्राइविंग लाइसेंस के वाहन चलाना पर 5000 रुपये व ध्वनि प्रदूषण सम्बन्धी मानकों के उल्लंघन पर 10 हजार रुपये व बिना बीमा के वाहन चलाने की धारा में 2000 रुपये का जुर्माना किया गया। कुल 22 हजार रुपये का चालान किया गया। इसी तरह वाहन यूपी 14 सीके 0084 के मालिक राहुल नागर व वाहन संख्या एचआर 51 एई 5200 के मालिक शेखर कुमार का भी इन्हीं धाराओं में 20-20 हजार रुपए का जुर्माना किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *