Dainik Athah

भाजपा राज में विकास नहीं हर तरफ तबाही दिखी: अखिलेश

– सपा की साइकिल रैली आज- अखिलेश संग चलेंगे दो हजार युवा
– साइकिल यात्रा के जरिये आजम खां की गिरफ्तारी का भी होगा विरोध

अथाह ब्यूरो
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पांच अगस्त को समाजवादी आंदोलन के वरिष्ठ नेता रहे जनेश्वर मिश्र की जयंती के अवसर पर भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में राजधानी में साइकिल यात्रा पर निकलेंगे। दो हजार से ज्यादा युवा कल राजधानी की सड़कों पर समाजवादी पार्टी के झण्डों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ साइकिल चलायेंगे।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकतार्ओं से पांच अगस्त की साइकिल यात्रा को सफल बनाने का आह्वान करते हुए कहा है कि भाजपा सरकार के पांच वर्ष पूरे होने को हैं लेकिन इस पूरी अवधि में विकास तो कहीं दिखा नहीं हर तरफ तबाही ही दिखाई दी हैं उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने समय और संसाधन का दुरूपयोग करके लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई है।


यादव ने कहा कि भाजपा ने राजनीति की गरिमा को बहुत क्षति पहुंचाई है। झूठ और पाखंड के सहारे उसने वैचारिक प्रदूषण फैलाया है। बुनियादी मुद्दों से मुंह चुराकर जनता को बरगलाने का काम हो रहा है। विकास के नाम पर भाजपा सरकार ने एक ईंट नहीं रखी। समाजवादी पार्टी के कामों को ही अपना काम बताकर अपने दिन बिताए है। ऐसी कोई सरकार नहीं दिखी है जिसके समय उत्तर प्रदेश प्रगति की ओर बढ़ने के बजाय उल्टी दिशा में पिछड़ता गया हो।
अखिलेश यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी ने साइकिल यात्रा के माध्यम से अन्याय के खिलाफ संघर्ष का निर्णय किया है। साइकिल यात्रा का उद्देश्य मोहम्मद आजम खां को फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेल में रखने, चरम पर अपराध और भ्रष्टाचार, बेलगाम मंहगाई, किसानों पर लगाये गए तीन काले कृषि कानूनों की मार, बेरोजगारी से बेहाल नौजवान, महिला उत्पीड़न, आरक्षण पर संघी प्रहार, जिला पंचायत में धांधली के कारण लोकतंत्र पर खतरा और चैपट स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण कोरोना से हुई मौतों के खिलाफ जनरोष दर्ज करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *