Dainik Athah

विभिन्न मार्गों पर चलने वाली 32 डग्गामार बसें सीज

– परिवहन निगम- परिवहन विभाग का संयुक्त अभियान
– अन्य जिलों के एआरटीओ को चैकिंग के लिए भेजा गया

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। दिल्ली की सीमा से पूरे प्रदेश में जाने वाली डग्गामार बसों पर अब सरकार की नजर टेढ़ी हो गई है। राजधानी से हुए आदेशों के बाद जिले में चलाये गये चैकिंग अभियान में विभिन्न रूट पर चलने वाली 32 डग्गामार बसों को सीज किया गया।
बता देें कि दिल्ली की सीमा से प्रदेश के विभिन्न जिलों के लिए बड़ी संख्या में डग्गामार बसों का संचालन परिवहन विभाग एवं पुलिस के संरक्षण में होता है। अयोध्या में हुई दुर्घटना के बाद प्रदेश सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लिया। एआरएम साहिबाबाद बीपी अ्रग्रवाल ने बताया कि लगातार 24 घंटे यूपी गेट, कौशांबी बार्डर एवं ज्ञानी बार्डर पर उत्तर प्रदेश परिवहन निगम एवं परिवहन विभाग द्वारा संयुक्त रूप से चलाये गये अभियान में 32 बसों को जब्त करने के बाद उन्हें साहिबाबाद डिपो में खड़ा किया गया है।


बीपी अग्रवाल ने बताया कि ये बसें गजरौला, मुरादाबाद, बरेली, शाहजहांपुर, पीलीभीत, लखीमपुर , अमरोहा, चंदौसी, मेरठ, हरिद्वार मार्गों पर चलाई जा रही थी। अभियान में अन्य जिलों के एआरटीओ के साथ ही जिले के साहिबाबाद डिपो के एआरएम बीपी अग्रवाल के साथ ही हापुड़, कौशांबी एवं लोनी डिपो के एआरएम लगाये गये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *