Dainik Athah

बंदरों के हमले में मोदीनगर में एक व्यक्ति की मौत

मोदीनगर के भूपेंद्रपुरी मोहल्ले की घटना

अथाह संवाददाता
मोदीनगर। मोदीनगर क्षेत्र में बंदरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। बंदरों के हमले में भूपेंद्रपुरी वार्ड नंबर दो में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई।
मोदीनगर नगर पालिका की सभासद के पति विनोद गौतम ने बताया कि भूपेंद्रपुरी वार्ड नंबर दो की गली नंबर चार रेलवे स्टेशन के सामने बंदर के हमले से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। मंगलवार को सुबह छह बजे अशोक चौधरी अपनी पत्नी के साथ अपने घर की तीसरी मंजिल पर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। उसी दौरान अचानक बंदरो का झुंड आ गया। बंदरो ने अशोक पर हमला करने की कोशिश की। इसी दौरान अशोक बंदरो को वाइपर से भगाने लगे। हमले के दौरान ही अचानक वे तीसरी मंजिल से सड़क पर आ गिरे जिससे उनका सर जमीन पर लगा। उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


घटना के बाद मृतक के परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। मोहल्ले में मातम छाया है। बंदरो को पकड़ने से रोकने के लिए लोग भाजपा की एक सांसद को कोश रहे थे। बता दे कि बंदरो को पकड़ने के नगर लिए पालिका ने टेंडर छोड़ दिया था, ओर बंदर पकड़कर वन क्षेत्र में भेजना शुरू किया था। लेकिन पशु प्रेमीभाजपा नेत्री ने बंदरो को पकड़ने पर लेकर कड़ी प्रतिक्रिया करते हुए अधिकारियों को बुरी तरह धमकाया, जिसके चलते बंदर पकड़ने का काम बंद करना पड़ा। हालांकि शहर के कई सामाजिक संगठन बंदरो से निजात के लिए धरना, प्रदर्शन कर चुके है। मोदीनगर में मोदीपोन कालोनी, देवेंद्रपुरी, गोविंदपुरी समेत अनेक क्षेत्रों में बंदरों के आतंक के कारण बच्चों को परिवार वाले घर से बाहर नहीं जाने देते। इसके साथ ही बुजुर्ग भी घर से बाहर निकलते डरते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *