Dainik Athah

11 घंटे में दूसरी मुठभेड़, पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा

मुठभेड़ के दौरान बदमाश के साथ-साथ कांस्टेबल भी हुआ घायल

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। एसपी देहात की एसओजी और लोली पुलिस को गुरुवार दोपहर एक बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने मुठभेड़ में हत्या व रंगदारी समेत कई मामलों में वांछित चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश को घायल कर दिया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।


पुलिस अधीक्षक देहात डॉ ईरज राजा ने बताया कि गुरुवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली की काले रंग की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर दो बदमाश घूम रहे हैं। इस सूचना के बाद चेकिंग शुरू की गई‌ इसी दौरान सकलपुर मार्ग पर चिरोड़ी गांव के पास पुलिस ने बाइक सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। पूछताछ में गायक बदमाश ने अपना नाम सोनू डेढ़ा बताया। जबकि उसने फरार बदमाश का नाम अनिल निवासी बागपत बताया।


छानबीन के बाद पता चला कि गाजियाबाद पुलिस की ओर से सोनू पर 50 हजार का इनाम घोषित है। उसने 8 माह पहले डीएलएफ अंकुर विहार कॉलोनी में एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसमें फरार चल रहा था। इसके अलावा लोनी में एक व्यापारी के प्रतिष्ठान पर फायरिंग करके दहशत फैलाने का मुकदमा भी उस पर दर्ज है। सोनू से 32 बोर की एक पिस्टल कारतूस मोटरसाइकिल बरामद हुई है। उस पर रंगदारी के कई मामले दर्ज हैं पुलिस मुठभेड़ में एक सिपाही विजय राठी भी घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *