Dainik Athah

लोनी में देर रात पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से घायल

– किराना व्यापारी से लूटे गए कैश से 15 हजार रुपए, चोरी की बाइक व तमंचा बरामद

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। लोनी में किराना व्यापारी से ढ़ाई लाख रुपए की नगदी लूटने वाले शातिर बदमाश को पुलिस ने बुधवार देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। बदमाश मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक 315 बोर का तमंचा और मोटर साइकिल व किराना व्यापारी से लूट के 15 हजार रुपए बरामद की है। पकड़े गए बदमाश पर चोरी व लूट के आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। पुलिस उसके बाकी साथियों की तलाश कर रही है।


पुलिस अधीक्षक देहात डा. ईरज राजा ने बताया कि लोनी बॉर्डर एवं उनकी एसओजी टीम ने मुखबिर की सूचना पर लोनी-मोहन नगर रोड पर अंडर पास के पास बाइक सवार को दो लोगों को चैकिंग के दौरान रूकने का इशारा किया। लेकिन वह पुलिस को देखकर भागने लगा। जिसके बाद पुलिस ने पीछा किया तो उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि उसका साथी अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम नसरू उर्फ नसरुद्दीन पुत्र अलाउद्दीन निवासी सीलमपुर दिल्ली बताया। जबकि उसने फरार साथी का नाम राजू बताया।

देखें वीडियो


एसपी देहात ने बताया कि पकड़े गये बदमाश नसरू से तमंचा 315 बोर, कारतूस, बिना नम्बर चोरी की स्पलैण्डर मोटर साइकिल व 15 हजार रूपए नगद बरामद किए। पूछताछ के बाद नसरू ने बताया कि 19 जुलाई उसने अपने तीन साथियों के साथ लोनी बॉर्डर क्षेत्र में दिल्ली सहारनपुर रोड पर गुलाब वाटिका से किराना न्यापारी भोला एंड संस चार रात को दुकान बंद करते समय हथियारों के बल पर ढ़ाई लाख रुपए कैश लूट लिया था। गिरफ्तार अभियुक्त नसरू उर्फ नसरुद्दीन पर करीब आधा दर्जन से अधिक मुकदमें चोरी, लूट आदि संगीन धाराओं में दर्ज हैं। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और उसके बाकी साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *