Dainik Athah

एसएसपी ने प्रमुख बाजारों का किया पैदल भ्रमण, व्यापारियों से सुरक्षा पर की चर्चा

अथाह संवाददाता

गाजियाबाद। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए बुधवार को सिहानी गेट और कोतवाली थाना क्षेत्र के बाजारों में पैदल भ्रमण किया और व्यापारियों से उनकी समस्याएं सुनी। इस मौके पर एसएसपी ने पुलिस को व्यापारियों की सुरक्षा में कोई कोताही न बरतने के सख्त निर्देश दिए।


गाजियाबाद के पुलिस उप-महानिरीक्षक व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक द्वारा जनपद में कानून-व्यवस्था एवं कोरोना गाइडलाइन्स का पूर्णतः पालन कराने हेतु पुलिस व्यवस्था की समीक्षा के लिए बुधवार दोपहर सड़क पर उतर आए। एसएसपी ने पुराना बस अडडा, मालीवाडा चौंक, तुराब नगर, अम्बेडकर रोड, रमतेराम रोड व सर्राफा बाजार में भ्रमण किया एवं सर्राफा व्यापारियों व पदाधिकारियों से सुरक्षा व्यवस्था के सम्बन्ध मे वार्ता की गई। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि व्यापारी सुरक्षा को लेकर जल्द ही नया प्लान लागू किया जाएगा। इसके लिए व्यापारियों से बातचीत भी की जाएगी। उनसे बातचीत के बाद ही सुरक्षा संबंधी प्लान लागू किया जाएगा।


इस मौके पर डीआईजी वह एसएसपी द्वारा अधीनस्थों को कोरोना गाइडलाइन्स का पूर्णतः पालन कराने व उल्लंघन करने वालो के विरुद्व कार्रवाई, व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ को प्रभावी रूप से क्रियान्वित करने, व्यापारियों के साथ घटित होने वाली घटनाओं के प्रभावी रोकथाम के लिए निर्देश दिए। पैदल भ्रमण के दौरान एसएसपी के साथ नगर पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल सिहानी गेट थाना प्रभारी निरीक्षक देवपाल सिंह, कोतवाली थाना प्रभारी अमित कुमार मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *