Dainik Athah

हत्या व लूट का आरोपी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

मुरादनगर पुलिस से मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश

अथाह संवाददाता

गाजियाबाद। लूट की मोटरसाइकिल से हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को मुरादनगर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने उससे मोदीनगर से लूटी गई मोटरसाइकिल बरामद की है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी देहात डॉ ईरज राजा ने बताया कि मोदीनगर से 13 जुलाई की रात को एक व्यक्ति से बाइक लूटी गई थी और अगले दिन मुरादनगर के उखलारसी गांव में उसी बाइक का प्रयोग कर बदमाशों ने 2 व्यक्तियों पर कई राउंड फायर किए थे, जिसमें से एक ऋषिपाल की मृत्यु हो गयी थी एवं एक अन्य सुमित गंभीर रूप से घायल हुआ था, जिसका इलाज चल रहा है। मुरादनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना लूट गई मोटरसाइकिल से तीन बदमाश मुरादनगर नहर नहर मार्ग पर देखे गए हैं जिसके बाद पुलिस ने रेलवे पुल पर चेकिंग शुरू की।


दौरान चेकिंग वो बाइक पुलिस ने स्पॉट की और बाइक सवारों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस को देख उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से अंकित निवासी शास्त्री नगर, मोदीनगर घायल हो गया और उसके अन्य दो साथी मोनू और गुड्डू फरार हो गये। जिनकी गहन तलाश की जा रही है। अभियुक्त अंकित के पास से एक पिस्टल 30 बोर की और 12 कारतूस बरामद हुई है। इसके अलावा मोदीनगर से लूटी गई बाइक भी बरामद की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *