Dainik Athah

महंगाई, बेरोजगारी और किसानों की समस्याओं के लिए राष्ट्रीय लोक दल ने किया प्रदर्शन

अथाह संवादाता

गाजियाबाद। राष्ट्रीय लोक दल ने बढ़ती महंगाई, किसानों के गन्ने के भुगतान, बेरोजगारी तथा पंचायत चुनाव में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा।
जिला मुख्यालय पर सोमवार को राष्ट्रीय लोक दल जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र राखी व महानगर अध्यक्ष अरुण चौधरी भुल्लन के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान रालोद के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र राठी ने ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया कि परदेस में किसानों का गन्ने का भुगतान ब्याज के सहित तुरंत कराया जाए। उन्होंने कहा कि डीजल पेट्रोल के रेट किसानों व आम जनता की पोस्ट से बाहर हो गए हैं तुरंत काम करके किसानों को डीजल पर सब्सिडी दी जाए रसोई गैस के दाम कम किए जाएं।

किसानों को खेती के लिए बिजली की व्यवस्था मुफ्त दी जाए और आम आदमी को 300 यूनिट तक बिजली फ्री की जाए। महानगर अध्यक्ष अरुण चौधरी ने कहा कि बढ़ती महंगाई को देखते हुए खाद्य पदार्थ के बढ़ते रेटों पर तुरंत रोक लगाई जाए तथा बढ़ती बेरोजगारी को दूर करने के लिए खाली पड़े पदों को तुरंत भरा जाए। इसके अलावा कोरोना के दौरान छोटे दुकानदारों व्यापारियों का बिजली का बिल माफ किया जाए। कोरोना के कारण प्रभावित परिवारों को आर्थिक सहायता दी जाए। तथा उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के दौरान सत्तारूढ़ दल के नेताओं द्वारा महिला के चीरहरण कि जांच करा सख्त कार्रवाई की जाए। इस दौरान धरने में अभिषेक त्यागी, राम भरोसे मौर्य, रेखा चौधरी, जगत सिंह दोसा, विपिन, सत्येंद्र तोमर, संगीता चौधरी, बिट्टू, सुमित चौधरी, विशाल सिरोही, ललित रावत, रेनीस तोमर, अरुण दहिया, मनीष चौधरी, अमित चौधरी, सुमित चौधरी, चौधरी सोनू, उमेद सिंह, रविंद्र चौधरी, आधार चौधरी, ललित जैन, कपिल चौधरी, नितिन शर्मा, गोलू बजरंगी, विनीत चौधरी, अजीत सिंह, डीके राठी सहित बड़ी संख्या में राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *