Dainik Athah

पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि के खिलाफ रालोद ने चलाई भैंसा-बुग्गी

गाजियाबाद। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से जहां आम जन परेशान हैं वहीं राजनीतिक दलों को सरकार को घेरने का मौका मिल गया आए दिन विभिन्न दल अलग-अलग स्थानों पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं राष्ट्रीय लोक दल ने भी पेट्रोल डीजल की मूल्यवृद्धि के विरोध में आक्रोश व्यक्त करते हुए प्रदर्शन किया।
बुधवार की सुबह राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ता डीजल पेट्रोल का विरोध करने के लिए बग्गी पर स्कूटर रखकर जिला मुख्यालय पहुंचे और केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्यवृद्धि पर नाराजगी व्यक्त करते हुए जिला अध्यक्ष ओमपाल चौधरी ने कहा कि 2004 में अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल और डीजल के दाम 40 डॉलर प्रति बैरल से जनता को पेट्रोल 35 रुपए डीजल 26 रुपए व गैस 261रुपए में मिलता था उन्होंने कहा कि आज देश की जनता भाजपा से जानना चाहती है आज भी अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमत 40 डॉलर प्रति बैरल है तो ऐसा क्या जनता ने गुनाह किया है कि उसे पेट्रोल 80 रुपए डीजल 80 रुपए व गैस के सिलेंडर 800 रुपए में खरीदने पर मजबूर किया जा रहा है।

उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि कोरोनावायरस की महामारी के चलते आम जनता रोजगार से परेशान है किसान को खेती के काम के लिए डीजल खरीदने के लिए पैसे नहीं है लोग रोजगार जाने की वजह से आत्महत्या कर रहे हैं लेकिन केंद्र की सरकार मौन है। केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों ने महानगर अध्यक्ष रविंद्र चौहान, इंदरजीत सिंह टीटू, विजय कौशिक, अमरजीत सिंह अजयवीर चौधरी रेखा चौधरी अजय पाल प्रमुख, बॉबी चौधरी, राहुल चौधरी, विशाल चौधरी, डॉक्टर अजीत, अशोक चौधरी, रॉकी चौधरी, आॅडी त्यागी सहित राष्ट्रीय लोक दल के जिले में महानगर के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *