Dainik Athah

भाजपा के सामने बौने साबित हो रहे सपा-बसपा- रालोद

– ब्लाक प्रमुख चुनाव
– कोई भी दल भाजपा के सामने प्रत्याशी उतारने की नहीं जुटा पा रहा हिम्मत
– भाजपा के बागियों पर टिकी है सभी दलों की नजरें

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। ब्लाक प्रमुख चुनाव में जहां भाजपा ने जिले में चार में तीन सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है, वहीं मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी एवं राष्टÑीय लोकदल किसी भी सीट पर अपने प्रत्याशी उतारने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं। सीधा सीधा कहा जाये तो इन तीनों दलों को प्रत्याशी ही नहीं मिल रहे हैं। बसपा से निष्कासित एक दावेदार तो पिछले एक माह से भाजपा की देहली पर बैठा है। लेकिन देहली से अंदर जाने की इजाजत उसे नहीं मिल रही है।
बता दें कि भाजपा ने बुधवार को जिले में ब्लाक प्रमुख की चार में से तीन सीटों भोजपुर, रजापुर एवं लोनी ब्लाक से अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। वहीं, मुरादनगर ब्लाक को अभी खाली छोड़ा गया है। गुरुवार को नामांकन का अंतिम दिन है। बावजूद इसके भाजपा विरोधी कोई भी दल चुनाव में अपने प्रत्याशी नहीं उतार सका है। जिले में सपा, रालोद एवं बसपा के पदाधिकारी इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। सीधा अर्थ है कि इस संबंध में इन दलों को प्रत्याशी ही नहीं मिल रहे हैं।
सूत्रों के अनुसार सपा- रालोद एवं बसपा की नजरें भाजपा के टिकट घोषित होने के बाद इस पर लगी है कि भाजपा के कौन कौन बागी प्रत्याशी मैदान में आते हैं।


– यह है जिलाध्यक्षों की स्थिति
इस संबंध में जब सपा जिलाध्यक्ष राशिद मलिक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मैं दस मिनट में फोन कर बताता हूं। इसके बाद उनका वापस फोन आना तो दूर उन्होंने फोन उठाना ही बंद कर दिया। रालोद जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र राठी ने भी इस मामले में बात करने के लिए फोन करने पर कहा कुछ देर में बात करते हैं। बाद में उनका भी फोन नहीं उठा। बसपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र जाटव का तो फोन ही नहीं मिला। इससे तीनों दलों की स्थिति का पता चलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *