Dainik Athah

वाल्मीकि समाज ने फूंका राकेश टिकैत का पुतला

– वाल्मीकि समाज ने दूसरे दिन पंचायत कर किया किसान नेता राकेत टिकैत का विरोध

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। भाजपा प्रदेश मंत्री अमित वाल्मीकि के साथ गाजीपुर बॉर्डर पर घटित घटना के विरोध में वाल्मीकि समाज का दूसरे दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी रहा।
शनिवार को नवयुग मार्केट स्थित वाल्मीकि पार्क में वाल्मीकि समाज के लोगों ने दूसरे दिन विरोध करते हुए पंचायत का आयोजन किया पंचायत में गाजियाबाद, दिल्ली और आसपास के क्षेत्र से आए हुए लोगों ने विरोध प्रकट किया। इस दौरान गधे पर राकेश टिकैत का पुतला बैठा कर वाल्मीकि समाज के लोगों ने जूते मार कर विरोध प्रकट किया। उसके बाद राकेश टिकैत का पुतला जलाकर किसान नेता राकेश टिकैत की गिरफ्तारी की मांग की।
किसान नेता राकेश टिकैत का विरोध करते हुए पार्षद प्रदीप चौहान ने कहा कि समाज का अपमान किसी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा और जब तक राकेश टिकैत के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी विरोध प्रदर्शन का सिलसिला जारी रहेगा।


पार्षद यशपाल पहलवान ने कहा कि वाल्मीकि समाज के अमित वाल्मीकि के साथ जिस तरह उन पर हमला किया गया और उनका स्वागत नहीं करने दिया गया, इससे पता लगता है की असामाजिक तत्व नहीं वाल्मीकि समाज पर सोची-समझी नीति के तहत हमला किया था। जिसके विरोध में पूरे प्रदेश में वाल्मीकि समाज आक्रोशित है और अपने अपने स्तर पर जगह-जगह धरने प्रदर्शन और विरोध कर रहा है।


इस दौरान नवीन गहलोत, सुरेंद्र गहलोत, विक्की गहलोत, मनोज काकड़ा, बंटी बाल्मीकि, सोनू पहलवान, राजन आर्य, मोंटू चंदेल, शेखर, सजीत, सिद्धार्थ, सनी बाल्मीकि, रवि हिंदुस्तानी, रॉकी, सूरज, रोहित, धर्मेंद्र टांडा, राजा चारण बाल्मीकि, सचिन वाल्मीकि, सौरभ, लीलू जाट, मोनू त्यागी, रामकुमार सनी, संजीव वाल्मीकि, अनिल त्यागी, नीरज वाल्मीकि सहित बड़ी संख्या में लोग धरने पर मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *