Dainik Athah

राष्ट्रीय लोकदल की ताकत बढ़ाने का कार्य किया जाएगा : मास्टर राजपाल सिंह

– बसपा के पूर्व विधायक व पूर्व ब्लाक प्रमुख सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ रालोद का दामन थामने के बाद पत्रकारों से हुए रूबरू

गाजियाबाद। जैसे-जैसे विधानसभा 2022 के चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है वैसे ही राजनीति समीकरण राजनेता साधने में लगे हैं इसी कड़ी मे बसपा के पूर्व विधायक मास्टर राजपाल सिंह ने पुत्र पूर्व ब्लाक प्रमुख विपिन कुमार के साथ राष्ट्रीय लोक दल में शामिल हो गए इस दौरान उनके साथ मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र के कई प्रधान व सैकड़ों कार्यकर्ताओं को भी राष्ट्रीय लोक दल की सदस्यता ग्रहण कराई। हालांकि 2 दिन पूर्व ही रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के समक्ष पूर्व विधायक मास्टर राजपाल सिंह व उनके पुत्र विपिन कुमार रालोद में शामिल हो गए थे।


शुक्रवार को कवि नगर स्थित तुषार होटल में पूर्व विधायक मास्टर राजपाल सिंह समर्थकों के साथ रालोद जिला कार्यकारिणी के समक्ष सदस्यता ग्रहण करते हुए पत्रकारों से वार्ता के दौरान बताया कि राष्ट्रीय लोक दल में आकर पार्टी को ताकत देने का काम करेंगे तथा साथ ही पार्टी को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के समय के अनुसार मजबूत करने का काम करेंगे और 2022 के चुनावों में राष्ट्रीय लोक दल और जयंत चौधरी के लिए बहुमत बढ़ाने का कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि आज के समय में किसान मजदूर करीब कि कोई शक की हितेषी पार्टी है तो वह राष्ट्रीय लोकदल है और निश्चित ही विधानसभा 2022 में बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश में जीत कर आने का काम रालोद करेगा। इसके अलावा बसपा छोड़ने के सवाल को डालते हुए कहा कि व्यक्ति ताजे फल की ओर जाता है पासी फल से मन अपने आप हट जाता है। पूर्व ब्लाक प्रमुख विपिन कुमार ने कहा कि रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा नेतृत्व हैं और उन्हें युवाओं पर बहुत भरोसा है इसीलिए प्रदेश का युवा अब रालोद की ओर रुझान कर रहा है पार्टी में आकर युवाओं को जोड़कर रालोद को मजबूत करने के लिए गली मोहल्ले तक वे संघर्ष करेंगे। इससे पूर्व जिला अध्यक्ष अजय प्रमुख ने पूर्व विधायक व उनके समर्थकों को रालोद में आने पर माला पहनाकर स्वागत किया इस अवसर पर रालोद के वरिष्ठ नेता कुंवर अयूब अली, पूर्व विधायक सुदेश शर्मा, तेजपाल चौधरी, अमरजीत सिंह बीडी, अरुण चौधरी बुल्लन रेखा चौधरी राष्ट्रीय प्रवक्ता इंद्रजीत टीटू ने भी आए हुए कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर अभिनंदन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *