Dainik Athah

विधायक डा. मंजू शिवाच- जिला पंचायत शौकेंद्र आमने- सामने

– मोदीनगर में सारा से एमपी सिखैड़ा सड़क निर्माण को लेकर
– जिला पंचायत सदस्य शौकेंद्र चौधरी ने कहा सड़क जिला पंचायत के मेरे कोटे से
– विधायक डा. मंजू शिवाच ने कहा प्रदेश सरकार की सड़क, मैंने भी किये प्रयास

अथाह संवाददाता
मोदीनगर। मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र में एक सड़क के निर्माण को लेकर विधायक डा. मंजू शिवाच एवं जिला पंचायत सदस्य शौकेंद्र चौधरी आमने- सामने आ गये हैं। दोनों का दावा है कि सड़क का निर्माण उनके प्रयास से हुआ।
हुआ कुछ यूं कि बुधवार को विधायक डा. मंजू शिवाच ने सारा से एमपी सिखैड़ा की निर्माणाधीन सड़क का निरीक्षण किया। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फोटो के साथ ही सोशल मीडिया पर चार लाइनें डाली कि विधायक डा. मंजू शिवाच के प्रयास से सड़क निर्माण कार्य शुरू। इसके बाद वार्ड पांच से जिला पंचायत सदस्य शौकेंद्र चौधरी ने दैनिक अथाह को फोन कर कहा कि इस सड़क को बनवाने का श्रेय विधायक जी गलत ले रही है। यह सड़क उनके प्रयासों से एवं जिला पंचायत द्वारा बनवाई जा रही है। पिछले बोर्ड में उनके कोटे में यह सड़क पास की गई थी। इस प्रकार विधायक का दावा गलत है।


इस मामले में जब विधायक डा. मंजू शिवाच से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सड़क का निर्माण प्रदेश सरकार करवा रही है। चाहे वह लोक निर्माण विभाग हो, जिला पंचायत अथवा कोई अन्य विभाग। उन्होंने कहा कि वे लगातार उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, पंचायत राज मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह एवं अन्य संबंधित से मिलकर लगातार सड़कें बनवाने का कार्य कर रही है।
डा. मंजू शिवाच ने कहा जिला पंचायत सदस्य को क्या परेशानी है। अब तो वे भी भाजपाई हो गये। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत बनी एक सड़क का उद्घाटन जिला पंचायत सदस्य अमरपाल ने नारियल फोड़कर किया। लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो भी विकास कार्य होते हैं वे प्रदेश सरकार करवाती है। इसमें निरीक्षण करने एवं मौके पर जाने में शौकेंद्र चौधरी को परेशानी नहीं होनी चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *