Dainik Athah

जन प्रतिनिधियों- संगठन को पढ़ाया आपसी समन्वय का पाठ

– राधा मोहन सिंह ने लिया सभी क्षेत्रों का फीडबैक
– बूथ स्तर तक मजबूत हो संगठन, आपस में बढ़ायें तालमेल

अशोक ओझा
गाजियाबाद। तीन जिलों के संगठन एवं जनप्रतिनिधियों की समीक्षा करने आये प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने संगठन के साथ ही जन प्रतिनिधियों को आपसी समन्वय का पाठ भी पढ़ाया।
उन्होंने बैठक में एक- एक कर विधायकों- सांसदों के साथ ही जिलाध्यक्षों, महानगर अध्यक्षों एवं जिला प्रभारियों से पूछा कि क्या दिक्कतें आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने संकेत में बात करते हुए कहा संगठन व शासन का उनको सहयोग रहेगा। लेकिन प्रशासन- थाने के काम मात्र दस फीसद ही आते होंगे। ऐसे में उनकी समस्या का समाधान करवाने के साथ ही यह संदेश जनता में जाने से रोकें कि भाजपा के ही लोगों की कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। संगठन पदाधिकारियों के साथ ही जन प्रतिनिधियों को जनता के साथ जुड़ाव करना है। इस मामले में कार्य योजना बनाकर काम करें।


उन्होंने जन प्रतिनिधियों के साथ ही संगठन के पदाधिकारियों को संदेश दिया कि वे मिलकर चलें। आपस में समन्वय स्थापित करें। ऐसा होगा तभी आगामी विधानसभा चुनावों में जीत हासिल हो सकेगी। जनता से सीधे जुड़ने के लिए जन सेवा सबसे बड़ा माध्यम है। कोरोना मुक्त बूथ करने एवं पर्यावरण का संदेश भी सभी लोग दें। बैठक में उपस्थित सूत्रों की मानें तो कम शब्दों में वे पूरी बात समझकर उसका जवाब भी दे रहे थे। गाजियाबाद में गाजियाबाद के साथ ही गौतमबुद्धनगर एवं बुलंदशहर जिलों के जन प्रतिनिधि, जिला-महानगर अध्यक्ष एवं जिलों के प्रभारी उपस्थित थे।


– लोनी विधायक नहीं थे बैठक में उपस्थित
सूत्रों के अनुसार इस महत्वपूर्ण बैठक में लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर उपस्थित नहीं थे। उनके संबंध में बताया गया कि वे बाहर होने के कारण बैठक में मौजूद नहीं है। हालांकि इसको लेकर चर्चाएं भी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *