Dainik Athah

अब 45 के साथ ही 18 से ऊपर वालों का भी शुरू हुआ मुफ्त वैक्सीनेशन

जीवन आशा हॉस्पिटल एवं पुनर्वास केंद्र मुरादनगर

मुरादनगर। मुरादनगर गंग नहर के किनारे स्थित जीवन आशा एवं पुनर्वास केंद्र में अब 18 वर्ष एवं इससे अधिक आयु वालों को भी मुफ्त कोविड टीकाकरण शुरू हो गया है। यहां पर कोई भी व्यक्ति पहुंचकर कोरोना महामारी से बचाव के लिए टीका लगवा सकता है।


सौरभ सागर सेवा संस्थान के ट्रस्टी संजय जैन ने बताया कि परम पूज्य संस्कार प्रणेता ज्ञानयोगी मुनि श्री 108 सौरभ सागर महाराज की प्रेरणा से नवनिर्मित श्री मंशापूर्ण महावीर क्षेत्र- जीवन आशा हॉस्पिटल एवं पुनर्वास केंद्र गंगनहर मुरादनगर को गाजियाबाद प्रशासन की अनुशंसा पर कोविड वेक्सीनेशन सेंटर बनाया गया है। उन्होंने बताया कि यहां पर 22 जून से प्रतिदिन 45 वर्ष से ऊपर वालों के साथ ही 18 वर्ष से ऊपर वालों को भी कोविड वैक्सीनेशन लगाने का काम शुरू हो गया है। उन्होंने बताया कि जीवन आशा हॉस्पिटल एवं पुनर्वास केंद्र में वैक्सीनेशन शुरू होने से आसपास के ग्रामीणों को लाभ मिल रहा है। मंगलवार को भी यहां एक सौ से अधिक लोगों ने कोविड वैक्सीन लगवाई।


संजय जैन ने बताया कि मौके पर ही वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन भी किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि अपना जीवन सुरक्षित करने के लिए सभी लोग वैक्सीनेशन अवश्य करवायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *