Dainik Athah

नोएडा मेट्रो के ऑफिस की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, इलाके में मचा हड़कंप

अथाह संवाददाता। गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-29 स्थित नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (एनएमआरसी) के ऑफिस में शुक्रवार दोपहर आग लग गई। बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल में आग लगने से आसपास की बिल्डिंगों में हड़कंप मच गया। एनएमआरसी ऑफिस में आग की सूचना मिलते ही दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई हैं।

नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-29 में स्थित नोएडा मेट्रो के दफ्तर में शुक्रवार दोपहर को आग लग गई। दमकल विभाग ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं। आग इतनी जबर्दस्त है कि उसने देखते ही देखते बिल्डिंग के एक पूरे फ्लोर को अपनी चपेट में ले लिया। अभी तक हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। माना जा रहा है कि आग की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकती है। आग लगने से एनएमआरसी ऑफिस में दहशत फैल गई।

गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-29 स्थित नोएडा मेट्रो रेल के ऑफिस में शुक्रवार दोपहर आग लग गई। बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल में आग लगने से आसपास की बिल्डिंगों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई हैं।

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-29 में स्थित एनएमआरसी के दफ्तर में शुक्रवार दोपहर को अज्ञात कारणों से आग लग गई। उन्होंने बताया कि ऑफिस से तेज धुंआ निकल रहा है, जिसके चलते वहां काम करने वाले लोगों में भगदड़ मच गई।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं। सीएफओ ने बताया कि आग के समय ऑफिस में काफी लोग काम कर रहे थे, जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *